वर्षों से फरार सहरसा का कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, हथियार और कारतूस भी बरामद

वर्षों से फरार सहरसा का कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, हथियार और कारतूस भी बरामद

SAHARSA: सहरसा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। इलाके के कुख्यात अपराधी सचिन यादव को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। चिरैया थाने की पुलिस ने सलखुआ अंतर्गत चिरैया थाना क्षेत्र में गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की और कुख्यात अपराधी को दबोचा। सिमरी बख्तियारपुर थाने में प्रेस वार्ता कर एसडीपीओ मुकेश कुमार ठाकुर ने इस बात की जानकारी दी।


उन्होंने बताया कि सूचना मिली थी कि चिरैया थाना क्षेत्र के सौथी गांव निवासी फ़ोटो यादव का पुत्र कुख्यात बदमाश सचिन यादव जो कई मामले में फरार चल रहा था। वह अपने घर आया हुआ था। सूचना का सत्यापन करते हुए एसडीपीओ ने चिरैया थानाध्यक्ष कर्मवीर सिंह को छापेमारी करने का निर्देश दिया। 


जिसके बाद थानाध्यक्ष कर्मवीर सिंह, सिपाही दीपक कुमार सिंह सहित पुलिस की टीम ने छापेमारी कर उसके घर की घेराबंदी करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद जब तलाशी ली गयी तब उसके पास से एक कट्टा, एक मास्केट व चार गोली बरामद की गई। एसडीपीओ ने बताया कि पकड़े गए बदमाश सचिन यादव के विरुद्ध चिरैया थाना चार मामले दर्ज हैं। उक्त अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी। पुलिस को सचिन यादव को गिरफ्तार करने में आज सफलता मिली। फिलहाल गिरफ्तारी के बाद उसे जेल भेजा गया है।