‘यूपी में वार्ड काउंसलर जितना वोट भी नहीं मिलेगा’ वाराणसी में नीतीश की रैली पर सम्राट का तंज

‘यूपी में वार्ड काउंसलर जितना वोट भी नहीं मिलेगा’ वाराणसी में नीतीश की रैली पर सम्राट का तंज

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आगामी 24 दिसंबर को पीएम मोदी के गढ़ वाराणसी में बड़ी रैली करने जा रहे हैं। वाराणसी से नीतीश की रैली करने को लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है और एनडीए के दल इसको लेकर हमलावर हो गए हैं। बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि जैसे मध्य प्रदेश में नीतीश कुमार की पार्टी की जमानत जब्त हुई थी वही हाल उत्तर प्रदेश में भी होने वाला है।


सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार की पार्टी ने मध्य प्रदेश में चुनाव लड़ा था। पटना में जितने वोट से कोई वार्ड काउंसलर जीतकर आता है और एक वार्ड काउंसलर को जितना वोट उनको आता है अगर मध्य प्रदेश से कभी उम्मीदवारों का वोट जोड़ दिया जाए तो उतना वोट भी नीतीश कुमार की पार्टी को नहीं मिला है। नीतीश कुमार वाराणसी जाएंगे तो वहां भी वार्ड काउंसलर के जितना भी वोट नहीं मिलने वाला है।


वहीं उन्होंने कहा कि पूरे देश में विकसित भारत संकल्प यात्रा चल रही है लेकिन बिहार की सरकार इसमें सहयोग नहीं कर रही है। बिहार के 6 करोड़ 37 लाख लोगों को आयुष्मान भारत योजना का लाभ मिलना है लेकिन उसमें राज्य सरकार सहयोग नहीं कर रही है। बिहार में अबतक मात्र 87 लाख को ही आयुष्मान भारत कार्ड मिला है। गरीबों के लिए नरेंद्र मोदी का सरकार ने चिंता की है लेकिन बिहार सरकार के स्तर पर इसको लेकर किसी तरह की पहल नहीं की जा रही है, जिससे आम लोगों को परेशानी हो रही है। 


वहीं बिहार में अडानी ग्रुप द्वारा हजारों करोड़ रुपए निवेश करने पर सम्राट ने कहा कि इंडी गठबंधन के लोग खाने के लिए कोई और दांत इस्तेमाल करते हैं और दिखाने के लिए किसी और दांत का प्रयोग करते हैं। राज्यों की सरकार राज्य के विकास के लिए देश के बड़े पूंजीपतियों से काम भी ले रही है और जब देशस्तर पर बात होती है तो उसको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जोड़ देते हैं। बिहार और देश की चिंता ये लोग करने वाले नहीं है, ये सिर्फ और सिर्फ लोगों को गुमराह कर सकते हैं।