वैशाली SP के पूर्व रीडर अनिल प्रसाद के ठिकानों पर छापेमारी, आय से अधिक संपत्ति का मामला

वैशाली SP के पूर्व रीडर अनिल प्रसाद के ठिकानों पर छापेमारी, आय से अधिक संपत्ति का मामला

PATNA : निगरानी विभाग की टीम ने भ्रष्टाचार पर एक और बड़ी कार्रवाई की है. हाजीपुर पुलिस मुख्यालय के बड़े अधिकारी के यहां निगरानी का छापा पड़ा है. हाजीपुर और पटना सहित कई ठिकानों पर एक साथ छापेमारी चल रही है. हाजीपुर SP ऑफिस में कार्यरत हैं. निगरानी के 3 DSP वाली टीम ,नगर थाने की पुलिस के साथ पुलिस अधिकारी के आवास पर कागजात खंगाल रहे हैं.

निगरानी विभाग की एक टीम पटना के बेउर थाना अंतर्गत तेज प्रताप नगर में स्थित आलीशान भवन में छापेमारी करने पहुंचे. निगरानी की टीम सुबह 7:00 बजे से ही वैशाली एसपी के रीडर अनिल प्रसाद के आवास पर छापेमारी कर रही है.

बताया जाता है कि भ्रष्ट पुलिस ऑफिसर के खिलाफ निगरानी के पास अकूत धन संपदा अर्जित करने की सूचना मिली थी।.निगरानी के अधिकारियों के छापेमारी के बाद ही पूरी विस्तृत जानकारी मिल पाएगी की कितने की संपत्ति वैशाली एसपी के रीडीर अनिल प्रसाद ने अवैध तरीके से अर्जित कर रखा था. फिलहाल छापेमारी जारी है.

अभी विस्तृत ब्यौरा नहीं मिल पाया है. बता दें कि तेज प्रताप नगर में जहां वैशाली एसपी के रीडर का मकान है वहां एक ऑनलाइन एग्जामिनेशन सेंटर भी चलता है. इसके अलावा निगरानी की टीम भ्रष्ट पुलिस अफसर के ईसी कॉलोनी में स्थित एक रिश्तेदार के आवास पर भी छापेमारी करने पहुंची.