शादी के दिन दूल्हे का मर्डर, घर में शहनाई के जगह पसरा मातम, अपहरण कर हत्या की आशंका

शादी के दिन दूल्हे का मर्डर, घर में शहनाई के जगह पसरा मातम, अपहरण कर हत्या की आशंका

VAISHALI :  एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. वैशाली में एक युवक की डेड बॉडी को कुएं से बरामद की गई है. शादी के दिन ही युवक की हत्या की खबर ने इलाके में सनसनी फैला दी है. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. घर में शहनाई की धुन के जगह मातम पसरा है. पुलिसवाले इस घटना की छानबीन में जुटे हुए हैं.


घटना वैशाली जिले के सराय थाना इलाके की है, जहां इनायतपुर प्रबोधि गांव में बीते दिन 12 दिसंबर को शादी से पहले ही युवक की हत्या कर दी गई. मृतक नंदन के भाई चंदन कुमार ने अपहरण कर हत्या की आशंका जताई है. बताया जा रहा है कि इनायतपुर प्रबोधि गांव में कुएं से एक युवक का शव बरामद किया गया है, जिसकी शादी कल शनिवार के दिन ही होने वाली थी. लेकिन दूल्हे की मौत से पूरे घर में चीख-चीत्कार मची हुई है.


मृतक की पहचान नंदन कुमार के रूप में हुई है, जिसकी शादी 12 दिसंबर को होनी थी. लेकिन शादी से 4 दिन पहले 8 दिसंबर को रात में किसी का फोन आया और उसी दिन से ही नंदन अपने घर से गायब हो गया. इस घटना को लेकर परिजनों ने पुलिस थाने में शकायत दर्ज की. मृतक के पिता का कहना है कि सब चीज ठीक चल रहा था. 8 दिसंबर को उन्होंने अपने बेटे के साथ खाना खाया और फिर सोने चले गए. फिर रात में उन्होंने देखा कि घर का दरवाजा खुला है और पूछने पर पता चला कि उनका बेटा घर से लापता हो गया है. वह कहीं मिल नहीं रहा है.


रविवार की सुबह काफी खोजबीन के बाद दूल्हे नंदन की डेड बॉडी को ग्रामीणों ने एक कुएं में देखा. इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. युवक के मोबाइल का सीडीआर खंगाला जा रहा है.


युवक की शादी को लेकर घर में हंसी खुशी  था, जो अब मातम में तब्दील हो गया है. शादी की तैयारियों को लेकर घर में पंडाल वगैरह लगाए गए थे, जिसे अब हटाया जा रहा है. चारों ओर चीख चीत्कार मची हुई है.