वैशाली में छेड़खानी करने वाले युवकों को लाठी-डंडे से पीटा, हाथों में पिस्टल लिए दिखे पीटने वाले, VIDEO वायरल

वैशाली में छेड़खानी करने वाले युवकों को लाठी-डंडे से पीटा, हाथों में पिस्टल लिए दिखे पीटने वाले, VIDEO वायरल

PATNA :छेड़खानी की खौफनाक सजा दो युवकों को भुगतनी पड़ी है। दोनों युवकों की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की गयी है। लोगों ने कानून को हाथ में लेते हुए युवकों की पहले तो जमकर धुनाई की फिर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया। वहीं पिटने वाले युवकों के परिजनों ने साजिश के तहत दोनों की पिटाई कर जेल भिजवाने का आरोप लगाया है। 


वैशाली के भगवानपुर से ये खबर सामने आ रही है।जहां छेड़खानी के आरोप में दो युवकों की लाठी डंडे बेरहमी से पिटाई किए जाने का बेहद ही खौफनाक वीडियो वायरल हुआ है इस वायरल वीडियो में  एक दूसरी हैरान करने वाली तस्वीर भी कैद हुई है।  जिसमें देखा जा रहा है कि दोनों युवकों को पीटने वालों में एक-एक पिस्टलधारी  युवक शामिल है जो  अपने गुर्गों के साथ बेखौफ होकर दोनों युवकों लाठी डंडे से बेरहमी से पिटाई करता नजर आ रहा है। 


 यह घटना इंदिरा चौक  के पास की बताई जा रही है देखा जा सकता है कि घटना  दौरान  दोनों युवकों की  घंटों पिटाई होती रही  लेकिन  तमाम लोग तमाशबीन बने रहे इस वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि पिस्टल धारी  युवक  अपने गुरु के साथ मिलकर  स्कूल के बंद कमरे में एक युवक को घंटों पीटता रहा  वहीं दूसरे युवक को  इंदिरा चौक पर  सरेआम लाठी-डंडे से  पिटाई  की गई लेकिन  उसे रोकने वाला कोई नहीं था इस बीच अपनी जान की दुहाई देकर दोनों युवक हाथ जोड़कर गुहार लगाते रहे लेकिन दोनों के शरीर पर लाठी डंडे की बौछार  होती रही। 


  बताया जाता है कि यह घटना बीते 3 मई की है जब दो युवक अपने ऑल्टो कार से इंदिरा चौक पहुंचे थे इसी दौरान उसे पकड़ लिया गया और फिर उसकी जमकर धुनाई की गई। हैरानी की बात यह है कि धुनाई की जाने के बाद लोगों ने पुलिस को बुलाई जिसके बाद दोनों युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। इस मामले में दोनों युवकों के खिलाफ एक युवती के साथ छेड़खानी और कार में शराब मिलने को लेकर एफआईआर दर्ज की गई और फिर पुलिस ने दोनों युवकों को जेल भी भेज  दिया गया और कार को जब्त कर लिया गया। 


गिरफ्तार कर भेजे गए एक युवक विकी कुमार जो लालगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया गया है वही दूसरा युवक चंदन कुमार भगवानपुर थाना क्षेत्र का है रहने वाला है और दोनों आपस में दोस्त बताए जा रहे हैं। घटना के बाद पुलिस ने दोनों युवकों को छेड़खानी और शराब मामले में पकड़ कर जेल भेज दिया है। लेकिन अब दोनों युवकों की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में हड़कंप मचा है। इधर पीड़ित परिजनों ने एक साजिश के तहत दोनों युवकों की पिटाई करने और फिर जेल भेजे जाने का आरोप लगाया है।