वैशाली लोकसभा क्षेत्र में लोजपा (रामविलास) की सभा, 'जन आशीर्वाद' महासभा में आने का जिला प्रभारी ने दिया न्योता

वैशाली लोकसभा क्षेत्र में लोजपा (रामविलास) की सभा, 'जन आशीर्वाद' महासभा में आने का जिला प्रभारी ने दिया न्योता

VAISHALI: वैशाली लोकसभा क्षेत्र अन्तर्गत वैशाली प्रखंड के सलेमपुर और मतेया पंचायत के सलेमपुर और माधोपुर गांव में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रदेश प्रचार प्रसार प्रमुख एवं जिला प्रभारी संजय कुमार सिंह ने आज एक सभा को संबोधित किया। उन्होंने लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के बिहार फर्स्ट एंड बिहारी फर्स्ट को विस्तार रूप से बताया। 


वही चिराग पासवान के विजन से भी लोगों को अवगत कराया। वैशाली प्रखंड के सभी लोगों को लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के विचारधारा से जुड़ने को कहा और संगठन को मजबूत करने की बात दोहराई। संजय सिंह ने प्रखंड अध्यक्ष, पंचायत अध्यक्ष एवं मौजूद गणमान्य लोगों को अंगवस्त्र  देकर सम्मानित किया। 


इस पूरे कार्यक्रम के दौरान प्रखंड अध्यक्ष अनिल पासवान, वैशाली प्रखंड प्रभारी डॉ. रजनीश सिंह, सरपंच (सलेमपुर) शंकर पासवान,पंचायत अध्यक्ष (मतेया) रामप्रवेश पासवान,अखलेश कुमार, रंजीत पासवान भी मौजूद रहे। साथ ही पंचायत अध्यक्ष को एक सप्ताह के अंदर बूथ कमिटी तैयार करके देने को कहा गया। 


इस अवसर पर जयलाल महतो, राकेश पासवान, बलदेव पासवान, जयराम पासवान भी इस सभा में मौजूद थे। साथ ही 10 मार्च को लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का वैशाली लोक सभा के अंतर्गत साहेबगंज हाई स्कूल के प्रांगण में होने वाली "जन आशीर्वाद महासभा ''  की तैयारी को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भी महत्वपूर्ण बैठक की। उन्होंने लोगों को "जन आशीर्वाद महासभा" में आने का न्योता दिया। इस कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ता काफी उत्साहित नजर आएं।