वाहन जांच के दौरान पुलिस ने पीटकर युवक का हाथ तोड़ा, गुस्साएं लोगों ने पुलिस को बनाया बंधक, बोला युवक..नशे में धुत थे पुलिसवाले

वाहन जांच के दौरान पुलिस ने पीटकर युवक का हाथ तोड़ा, गुस्साएं लोगों ने पुलिस को बनाया बंधक, बोला युवक..नशे में धुत थे पुलिसवाले

VAISHALI: वैशाली के महुआ थाना क्षेत्र के बेलकुडा चौक के निकट वाहन जांच के दौरान पुलिस ने एक युवक को पीटकर घायल कर दिया। ज़ख्मी युवक को स्थानीय अस्पताल में इलाज कराया गया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस को भी बंधक बना लिया। कई घंटे तक बेलकुंडा चौक के निकट निजी स्कूल में बना पुलिस पोस्ट में लोगों ने पुलिस कर्मी को बंधक बनाकर रखा गया। 


पुलिस पर शराब के नशे में धुत होने का आरोप लोगों ने लगाया। घटना की जानकारी मिलते ही महुआ थाना अध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों को आक्रोश देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई। घायल युवक भगवानपुर थाना के सलेमपुर निवासी स्वर्गीय अजब लाल राय के पुत्र शिव शंकर राय बताया जाता है। 


बताया यह भी जाता है कि शिवशंकर अपनी बहन के घर राजापाकड़ छठ पूजा के प्रसाद देकर वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान बेलकुडा चौंक पर वाहन जांच के दौरान पुलिस ने युवक को डंडे से पीटकर घायल कर दिया। घायल युवक ने बताया कि बहन के घर से प्रसाद पहुंचा कर लौट रहा था तभी बेलकुडा चौक पर पुलिस ने उसके साथ मारपीट की और हाथ तोड़ दिया। युवक ने बताया कि पुलिस कर्मी शराब के नशे में धुत थे। इस संबंध में महुआ थाना अध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि वाहन जांच के दौरान मारपीट की बात सामने आई है। पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।