उत्तर प्रदेश चुनाव पर चिराग पासवान बोले, कहा.. माहौल का जिक्र करना प्रदेशवासियों के बुद्धि को चुनौती देना है

उत्तर प्रदेश चुनाव पर चिराग पासवान बोले, कहा..  माहौल का जिक्र करना प्रदेशवासियों के बुद्धि को चुनौती देना है

DESK : उत्तर प्रदेश के चार राज्यों में विधानसभा चुनाव खत्म हो चुके हैं. 10 मार्च को रिजल्ट भी आने वाला है. इस पर जब लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अधय्क्ष व जमुई सांसद चिराग पासवान दिल्ली से पटना लौटे हैं. पटना एयरपोर्ट पर उत्तर प्रदेश चुनाव पर चिराग पासवान ने कहा, सातवें चरण में मतदान हुआ है लोगों ने सोच समझ कर अपने मत का प्रयोग किया है. यह उम्मीद करते हैं. जो भी सरकार बने जनता के हित की सरकार हो, जनता के भावनाओं को समझें चिराग ने कहा एग्जिट पोल पर ज्यादा में टिप्पणी नहीं करता हूं. बीजेपी जीते या कोई भी दल जीते वहां पर जनता की भावनाओं को समझने वाली सरकार चाहिए.


चिराग ने कहा हम लोगों का प्रयास उत्तर प्रदेश में जनाधार को बढ़ाना है. कुछ जगहों पर उत्तर प्रदेश में हम लोगों ने भी चुनाव में कैंडिडेट उतारे थे.आने वाले समय में जिस तरीके से बिहार में पार्टी का जनाधार मजबूत कर रहे हैं. इसके बाद उत्तर प्रदेश, झारखंड, पंजाब दूसरे राज्यों में भी काम करेंगे.


साथ ही भागलपुर बम ब्लास्ट पर चिराग पासवान ने कहा कि घटनाएं घटती है, ईमानदारी से जांच नहीं होती है. तथ्यों के साथ सच सामने नहीं आता है, इसीलिए अपराधी छुट्टी रहते हैं. ब्लास्ट कैसे हुआ, कौन-कौन इसके लिए जिम्मेदार है, कहां लापरवाही हुई जांच का विषय है.