उत्तर बिहार के सबसे बड़े टाउनशिप वीणा वाटिका लगभग बनकर तैयार, दिसंबर से शुरू होगा ग्राहकों को सौंपने का सिलसिला

उत्तर बिहार के सबसे बड़े टाउनशिप वीणा वाटिका लगभग बनकर तैयार, दिसंबर से शुरू होगा ग्राहकों को सौंपने का सिलसिला

DARBHANGA :  उत्तर बिहार के सबसे बड़े और पहले निर्माणाधीन टाउनशिप वीणा वाटिका में के  के.टी. कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के 19 वां स्थापना  दिवस विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर मनाया गया। इस दौरान काफी संख्या में इस टाउनशिप में अपना घर बुक करा चुके लोग पहुंचे। इसके अलावा अन्य  गण्यमान्य लोग और अतिथि भी पहुंचकर बाबा विश्वकर्मा की पूजा अर्चना की और आशीर्वाद लिया। 


वहीं, वीणा वाटिका में के  के.टी. कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के 19वां स्थापना दिवस के मौके पर भोजपुरी की प्रसिद्ध लोक गायिका डिंपल ने अपनी प्रस्तुती और  सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से लोगों का समां बांधा। वीणा वाटिका बनाने वाली निर्माण क्षेत्र की अग्रणी कंपनी के के टी कंस्ट्रक्शन्स प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन कृष्णकांत ठाकुर ने आगंतुकों का भव्य स्वागत किया। 


कृष्णकांत ठाकुर ने बताया की वीणा वाटिका के निर्माण में सुरक्षा, सुविधा और सुंदरता तीनों क्षेत्र को प्राथमिकता दी गयी है और इसे समय से पहलें ग्राहकों को सौंप दिया जाएगा। कंपनी के डायरेक्टर सुमन कुमार ठाकुर ने बताया कि वीणा वाटिका के प्रांगण में ही एक अत्याधुनिक मार्केट कॉम्प्लेक्स के निर्माण की भी योजना है। जिसमे होटल, रेस्टोरेंट, यूटिलिटी शॉपस जैसी अनेकों सुविधाएं होंगी। 


दरभंगा दिल्ली मोड़ एन एच् 27 के ठीक बगल में हवाई अड्डे व् बस स्टैंड के बिल्कुल नजदीक निर्माणाधीन इस टाउनशिप के ठीक बगल में शहर के कई बड़े स्कूल, कॉलेज, तकनीकी संस्थान रहने से अभी तक 80% से अधिक फ्लैट बुक हो चुकी हैं। वीणा वाटिका बनकर भी समय से पहलें तैयार हो चुका हैं।  हम लोग ग्राहकों को दिसंबर से सौंपने का सिलसिला शुरू कर देंगे लोगों। इसके बाद हम लोग जल्द एक नये प्रोजेक्ट की भी शुरुआत करेंगे।  जिसकी घोषणा जल्द की जायेंगी।


वहीं डायरेक्टर अभिषेक पुष्प ने बताया की इस तरह के प्रोजेक्ट आने से मिथिला हमने यहाँ के लोगों का भरोसा ही कमाया हैं। इस क्षेत्र में कई रियल स्टेट के लोग निर्माण काम कर रहें हैं लेकिन हमारे क्वालिटी के आगे ना ही कोई टिक रहें हैं और नहीं ही कोई कह पाते हैं जो हम इससे बेहतर कर पायेंगे हमारा काम बोलता हैं।ज्ञात हो कि इस परिसर में 500 से अधिक दो बीएचके और तीन बीएचके फ्लैट बनाने की योजना पर काम तेजी से चल रहा है। वहीं यह टाउनशिप पूरी तरह भूकम्परोधी, बाढ़ की समस्या से मुक्त व् पर्यावरण के अनुकूल होगा। इस टाउनशिप को रेरा, एय फोर्स, फायर एनवायरनमेंट से मान्यता मिल चुकी है।