ARWAL NEWS: उपेंद्र कुशवाहा ने अरवल से की अपने यात्रा की शुरुआत, 26 सितंबर को औरंगाबाद और रोहतास में बिहार यात्रा

ARWAL NEWS: उपेंद्र कुशवाहा ने अरवल से की अपने यात्रा की शुरुआत, 26 सितंबर को औरंगाबाद और रोहतास में बिहार यात्रा

ARWAL: राष्ट्रीय लोक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद उपेन्द्र कुशवाहा अरवल जिले के कुर्था प्रखंड परिसर स्थित अमर शहीद जगदेव प्रसाद की शहादत स्थल से बिहार यात्रा की शुरुआत की। जहाँ उन्होंने इस दौरान शहीद जगदेव प्रसाद के शहादत स्थल पर जाकर उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की और राष्ट्रीय लोक मोर्चा सदस्यता महापर्व का दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया |जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन्हें माला व अंगवस्त्र देकर स्वागत किया। 


इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार यात्रा निकालने का उद्देश्य यह है 2025 विधानसभा चुनाव में एनडीए की सरकार बनें इसलिए अभी से माहौल बनाया जा सके। इस यात्रा में विधानसभा चुनाव की बात होगी इस यात्रा की शुरुआत  मगध से इसलिए की है क्योंकि पुरे बिहार में मगध और शाहाबाद के इलाके में एनडीए के लिए विपरीत परिस्थिति रही है l चुनाव चाहे 2020 के विधानसभा का हो या बीते लोकसभा का एनडीए का परिणाम इन इलाकों में अच्छा नहीं रहा है। 


उन्होंने कहा कि लोगों के बीच एवं पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच जाकर उनकी बातों से अवगत होते हुए बेहतर रणनीति बनाकर एनडीए की सरकार फिर से बिहार में बनाया जाएगा। उन्होंने बिना नाम लेते हुए राजद पर हमला बोलते हुए कहा कि कोई पार्टी के नेता कहते हैं कि फलाना जाति को अच्छा सीट देंगे इससे विचलित नहीं होना है वे लोग सता में आने के लिए बेचैन है इसलिए आपको सचेत रहना है। 2005 के पहले वाला स्थिति न आए याद रखिएगा। 


उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार जिस तरह से कार्य कर रही है और 2025 में फिर से सत्ता में आएगी तो बचा हुआ कार्य भी तेजी से होगा। उन्होंने कॉलेजियम सिस्टम पर सवाल उठाते हुए इसमें सुधार करने की मांग दोहराई। उन्होंने कहा कि मैंने कभी भी सत्ता सुख के लिए बदलाव नहीं कि है और नहीं सता के लिए पद के पीछे दौड़े है मेरी प्रतिबद्धता आगे है। 


उन्होंने कहा कि रालोमो पार्टी ने आपके लिए मोर्चा संभाल लिया है अपने लिए नहीं।इसलिए सभी जाति धर्म के लोग सहयोग कीजिए ताकि बिहार में फिर से एनडीए की सरकार बनें और प्रदेश को और आगे ऊँचाई पर ले जाएं। हालांकि कार्यक्रम के बाद पत्रकारों द्वारा अशोक चौधरी द्वारा किये गए ट्वीट के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इस तरह की बाते फालतू है और दिवालियापन वाली बातें है।


 मुख्यमंत्री जिस तरह से हर जिलें में जाकर लोगों से मिल रहे हैं पार्टी का भी काम कर रहे हैं सरकार का भी कार्य कर रहे हैं  उनको पर अगर कोई इस तरह का कहता है तो फालतू बात करता है। नीतीश कुमार बिहार में तेजी से विकास कार्य कर रहें हैं। बतातें चलें कि राज्यसभा सांसद उपेन्द्र कुशवाहा बिहार यात्रा के प्रथम चरण में 25 सितंबर को अरवल व औरंगाबाद, 26 सितंबर को औरंगाबाद व रोहतास, 27 सितंबर को रोहतास व भोजपुर तथा 29 सितंबर को सारण जिला में यात्रा करेंगे।