उपेन्द्र कुशवाहा की सुरक्षा बढायी गयी, नीतीश सरकार ने Y प्लस सुरक्षा दिया

उपेन्द्र कुशवाहा की सुरक्षा बढायी गयी, नीतीश सरकार ने Y प्लस सुरक्षा दिया

PATNA: जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी है. उपेंद्र कुशवाहा की सुरक्षा को लेकर सरकार को मिले फीडबैक के बाद ये फैसला लिया गया है. जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष अब बिहार पुलिस के खास कमांडों दस्ता के काफिले के साथ चलेंगे। 


नीतीश सरकार ने आज उपेंद्र कुशवाहा को वाई प्लस सुरक्षा की सुविधा देने का आदेश जारी कर दिया है। बिहार सरकार के गृह विभाग ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी है। 


सरकार के विशेष सचिव विकास वैभव ने पुलिस महानिदेशक एवं अपर पुलिस महानिदेशक (विशेष शाखा) पटना को पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा दिए जाने की जानकारी दी।   


21 अप्रैल 2022 को राज्य सुरक्षा समिति की बैठक में यह अनुशंसा की गयी थी कि बिहार विधान परिषद सदस्य, पर्यटन विकास समिति के अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्री मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा को Y+Plus श्रेणी की सुरक्षा प्रदान किया जाए। 


सरकार के विशेष सचिव विकास वैभव ने बिहार पुलिस महानिदेशक एवं अपर पुलिस महानिदेशक (विशेष शाखा) पटना को राज्य सुरक्षा समिति की बैठक में राज्य सरकार के द्वारा लिए गये उपयुक्त निर्णय के आलोक में वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा देने का निर्देश दिया।