उपेंद्र कुशवाहा ने कहा- जल्द हो जाएगी महागठबंधन की अड़चन दूर

PATNA: उपेंद्र कुशवाहा ने विधानसभा उप चुनाव के बीच महागठबंधन में विवाद के सवाल पर कहा कि 12 अक्टूबर को लोहिया जयंती पर सभी दल एक साथ होंगे. इसके बाद सारी अड़चन दूर हो जाएगी. इस कार्यक्रम में सभी लोग शामिल होंगे. इसमें लेफ्ट को भी बुलाया गया है. 

उप चुनाव पर टूट चुके महागठबंधन पर कुशवाहा ने सफाई देते हुए कहा कि हमें उम्मीद है कि चुनाव के पहले महागठबंधन की सारी बधाएं दूर हो जाएगी. कुशवाहा ने कहा कि 12 अक्टूबर के कार्यक्रम खत्म होने के बाद महागठबंधन के सभी नेता मिलकर जो खींचतान शुरू हुई है उसको दूर किया जा सकता है.

कुशवाहा ने उप चुनाव में प्रचार करने के सवाल पर बचते नजर आए और कहां कि मुझे डेंगू हुआ था. उसके बाद 12 अक्टूबर के कार्यक्रम को सफल बनाने में सारा ध्यान लगा हुआ है. कार्यक्रम सफल हुआ तो यह भी समस्या दूर हो जाएगी. 

नीतीश पर हर बात पर हमला करने वाले कुशवाहा थोड़े नरम दिखाई दिए. लेकिन उनकी सरकार के सहयोगी भाजपा पर गर्म दिखें. कुशवाहा ने कहा कि ड्राइविंग सीट पर नीतीश जी बैठे हैं तो सवाल उनसे ही पूछा जाएगा, लेकिन भाजपा के लोग भी लगातर सरकार में बने रहे हैं इस लिए पूरे मामले पर एनडीए जिम्मेदार है. जदयू और भाजपा के बीच विवाद पर कहा कि मुझे लगता है कि यह सब सोची समझी साजिश के तहत इस तरह का मीडिया में बातें हो रही है और जनता के सवाल ओझल हो रहे है. वही, पटना के जल जमाव पर कहा कि महागबंधन के नेताओं से जितना हो सका उनलोगों ने किया.