उपचुनाव के प्रचार को फाइनल टच देने निकले ललन सिंह और उपेंद्र कुशवाहा, बोले- महागठबंधन की जीत तय

उपचुनाव के प्रचार को फाइनल टच देने निकले ललन सिंह और उपेंद्र कुशवाहा, बोले- महागठबंधन की जीत तय

PATNA : बिहार में मोकामा और गोपालगंज विधानसभा सीटों पर आज प्रचार का आखिरी दिन है। महागठबंधन के प्रत्याशियों के प्रचार के लिए अब जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह निकल पड़े हैं। दोनों ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत की। ललन सिंह ने कहा कि चिराग पासवान पहले से ही बीजेपी के साथ हैं। 




पत्रकारों से बात करते हुए ललन सिंह ने कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने जो चिराग मॉडल का इस्तेमाल किया था अब वह सतह पर आ गया है। चिराग के आने से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। दोनों सीटों पर महागठबंधन की जीत होगी। नीतीश कुमार के चुनाव में शामिल न होने पर उन्होंने कहा कि वे स्वस्थ नहीं हैं तो कैसे जाएंगे? बीजेपी के प्रचार के लिए मोदी जी क्यों नहीं आ जाते हैं ?




वहीं, उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि प्रचार पहले भी हुआ है लेकिन फाइनल टच देने के लिए हम जा रहे हैं। महागठबंधन के प्रत्याशी भारी बहुमत से जीतेंगे। बीजेपी के प्रचार से कुछ नहीं होगा। बीजेपी का रवैया सब जान गई है। दोनों जगह माहौल बहुत अच्छा है। दोनों विधानसभा में मतदाताओं की जबरदस्त गोलबंदी है। बीजेपी के साथ मरता क्या न करता वाली बात है। वे कोशिश कर रहे हैं लेकिन कोई फायदा नहीं।