UP से शराब लेकर बिहार पहुंचे थे दो तस्कर, एम्बुलेंस को पुलिस समझ नदी में लगाई छलांग, दोनों की मौत

UP से शराब लेकर बिहार पहुंचे थे दो तस्कर, एम्बुलेंस को पुलिस समझ नदी में लगाई छलांग, दोनों की मौत

SASARAM: शराबबंदी वाले बिहार में पिछले कुछ दिनों से शराब को लेकर हायतौबा मचा हुआ है। छपरा में जहरीली शराब से हुई मौतों के बाद सड़क से लेकर सदन तक संग्राम छिड़ चुका है। शराब को लेकर मचे बवाल के बीच पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने जांच अभियान तेज कर दिया है। बावजूद इसके शराब के कारोबार से जुड़े लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। रोहतास के कोचस थाना क्षेत्र में बाइक पर शराब लेकर जा रहे दो तस्कर एम्बुलेंस को पुलिस की गाड़ी समझ बैठे और बाइक समेत दोनों ने नदी में छलांग लगा दी। पानी में डूबने से दोनों की मौत हो गई। घटना कोचस थाना क्षेत्र के सासाराम-चौसा रोड की है।


दरअसल, बुधवार को कोचस थाना क्षेत्र के सासाराम-चौसा रोड में भगतगंज भागीरथा के पास एंबुलेंस को पुलिस की गाड़ी समझकर दो शराब तस्करों ने बाइक समेत धर्मावती नदी में छलांग लगा दी। इस घटना में पानी में डूबने से एक तस्कर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे को गंभीर हालत में पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उसे वाराणसी रेफर कर दिया लेकिन वाराणसी जाने के दौरान रास्ते में उसकी भी मौत हो गई।


दोनों बाइक सवार तस्कर यूपी से शराब की खेप लेकर गारा पथ के रास्ते बिहार में घुसे थे। इसी दौरान एंबुलेंस का सायरन सुनकर उसे पुलिस की गाड़ी समझ बैठे और जान बचाने के लिए बाइक समेत नदी में कूद गए। दिनारा थाने की पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों के पास से पुलिस ने शराब की खेप को बरामद किया है।