उधार सिगरेट नहीं देने पर अपराधी ने कर डाली दुकानदार की हत्या, पहले भी हुआ था विवाद

उधार सिगरेट नहीं देने पर अपराधी ने कर डाली दुकानदार की हत्या, पहले भी हुआ था विवाद

BHAGALPUR : कभी - कभी उधार सौदाबाजी करना जी का जंगाल भी बन जाता है। माना तो यह जाता है कि, गरीब और कमजोर वर्ग के लोग मजबूरी में उधार सौदाबाजी करता है। लेकिन, कभी - कभी बदमाश और गुंडे किस्म के लोग भी उधार सौदाबाजी करते हैं और आफत का जड़ यही लोग बनते हैं। इसी कड़ी में अब एक मामला बिहार के भागलपुर से निकल कर सामने आ रहा है। जहां उधार में सिगरेट नहीं देने पर दुकानदार कि हत्या कर दी गई है। 


मिली जानकारी के अनुसार, बिहार के भागलपुर जिले के नवगछिया में दुकानदार को एक अपराधी किस्म के ग्राहक को उधार सिगरेट देना काफी महंगा पड़ गया। बदमाश ग्राहक ने लोहे की रॉड से मारकर दूकानदार कि हत्या कर डाली। यह घटना इलाके के रंगरा थाना क्षेत्र के सधुवा बाजार का बताया जा रहा है। इस घटना में मृत दुकानदार की पहचान कृष्णादेव के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि, दूकानदार की मौत मायागंज अस्पताल भागलपुर में हुई है।


बताया जा रहा है कि, इससे पहले भी इन दोनों के बीच उधार में सिगरेट मांगने को लेकर कुछ लोगों से विवाद हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि, इसी विवाद को लेकर अपराधियों ने कृष्णा पर हमला किया होगा। परिजनों को मोबाइल पर सूचना मिली कि कृष्णादेव घायल हालत में सड़क किनारे पड़ा हुआ है। उसके सिर से काफी खून गिर रहा है। परिजनों ने जब मौके पर पहुंचकर देखा, तो सचमुच कृष्णादेव सड़क पर घायल हालत में पड़ा था। जिसके बाद इसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया और वहां इसकी मौत हो गई। 


बताते चलें कि, मृतक गांव में ही ठेले पर चाय-नाश्ता, अंडे, सिगरेट और तंबाकू बेचता था। इसकी शादी तकरीबन 7 साल पहले नारायणपुर में हुई थी।  उसके 5 साल और 3 साल के दो बेटे हैं। इस घटना को लेकर थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है।