उधर पति इलेक्शन ड्यूटी में और इधर पत्नी की घर में मिली लाश : हत्या की आशंका

उधर पति इलेक्शन ड्यूटी में और इधर पत्नी की घर में मिली लाश : हत्या की आशंका

SAHARSA : इलेक्शन ड्यूटी पर कैमूर गए सिपाही की पत्नी की पुलिस लाइन स्थित सरकारी आवास से शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है। मृतका की हत्या की आशंका जतायी जा रही है। मामले को लेकर एसपी कार्यालय से बताया गया है कि शनिवार की सुबह सहरसा जिला बल के सिपाही-286 मिलन कुमार, जो पुलिस केन्द्र, सहरसा के सरकारी आवास में रहते हैं और अभी चुनाव ड्यूटी में कैमूर जिले में गये हुए हैं, उनकी पत्नी की लाश संदिग्ध अवस्था में उनके घर से बरामद हुई है। 


1 जून की सुबह सिपाही मिलन कुमार ने अपनी पत्नी के मोबाईल पर कई बार कॉल किया लेकिन उसने कॉल रिसीव नहीं किया। तब मिलन कुमार घबरा गये और अपने पड़ोसी को फोन कर घर जाने को कहा। जब पड़ोसी घर गए तो सिपाही की पत्नी घर का दरवाजा नहीं खोल रही थी। जिसके बाद वरीय पदाधिकारियों को इस बात की सूचना देते हुए सिपाही मिलन कुमार के घर का दरवाजा खोला गया तो सिपाही की पत्नी मृत पाई गई। 


सूचना प्राप्त होते ही पुलिस अधीक्षक, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर, पुलिस उपाधीक्षक मुख्यालय-01 एवं 02, पुलिस उपाधीक्षक, रक्षित, पुलिस उपाधीक्षक, साइबर एवं अन्य पुलिस पदाधिकारी/कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। प्रथमदृष्टया यह हत्या का मामला प्रतीत होता है। मृतका के शव को कब्जे में लेकर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है। 


इस घटना की जांच के लिए पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया है और वैज्ञानिक व तकनीकी अनुसंधान के लिए एफएसएल की टीम, फिंगर प्रिंट की टीम एवं डॉग स्कॉयर्ड को भी बुलाया गया है। इस घटना के बाद सिपाही मिलन कुमार काफी सदमे में है। जैसे ही इस घटना की जानकारी परिजनों को मिली, घर में कोहराम मच गया।