उच्चकों ने CSP संचालक को बनाया निशाना, बाइक की डिक्की से निकाले एक लाख रुपये

उच्चकों ने CSP संचालक को बनाया निशाना, बाइक की डिक्की से निकाले एक लाख रुपये

SUPAUL: त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र मुख्य बाजार में फिनो बैंक के CSP संचालक को लापरवाही बरतना भारी पड़ गया। प्रतापपुर चौक के सीएसपी संचालक गजेंद्र कुमार त्रिवेणीगंज बाज़ार स्थित स्टेट बैंक की मुख्य शाखा से एक लाख रुपये की निकासी की। बैंक से पैसे निकालकर बाइक की डिक्की में रखकर वे होटल में खाना खाने लगे। जिसके बाद बाइक से कचहरी रोड के लिए निकले। जहां एक दुकान के बाहर गाड़ी लगाकर पैन कार्ड लेने लगे। तभी उच्चकों ने दुकान के बाहर खड़ी गजेंद्र की बाइक की डिक्की को मास्टर चाबी से खोला और उसमें रखे एक लाख रुपये निकाल कर मौके से फरार हो गये।


जब सीएसपी संचालक गजेंद्र बाइक के पास पहुंचा तब डिक्की को खुला देख उसके होश उड़ गये। आनन-फानन में उसने इसकी सूचना त्रिवेणीगंज पुलिस को दी। मौके पर पहुंची त्रिवेणीगंज पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी ली। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। 


इस तरह की घटना में लोगों की लापरवाही ज्यादा देखने को मिल रही है। अक्सर लोग बैंक से रुपये निकालने के बाद उसे अपनी बाइक की डिक्की में रखकर निश्चिंत हो जाते हैं। जो कही न कही एक बड़ी लापरवाही है। जिसका फायदा उच्चके उठाते है। ऐसे में लोगों को इस तरह की लापरवाही से बचने की जरूरत है। 


कहा भी गया है सावधानी हटी और दुर्घटना घटी। लोगों को ऐसे मामलों में सावधानी बरतनी चाहिए। लापरवाही का ही नतीजा है कि इस तरह की घटनाएं आए दिन सामने आ रही है। उच्चकों ने आज सीएसपी संचालक गजेंद्र को अपना निशाना बनाया। इस घटना से इलाके के लोग भी हैरान हैं। उच्चकों ने बीच बाजार में इस घटना को अंजाम दिया। गजेंद्र को भी अपनी इस लापरवाही का अफसोस है।