ट्रम्प के खिलाफ प्रदर्शन कर रही भारतीय मूल की देवीना सिंह गिरफ्तार, पुलिस को गाली देने और चेहरे पर थूकने वाला वीडियो वायरल

ट्रम्प के खिलाफ प्रदर्शन कर रही भारतीय मूल की देवीना सिंह गिरफ्तार, पुलिस को गाली देने और चेहरे पर थूकने वाला वीडियो वायरल

DESK : अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव लगभग पूरे हो चुके हैं और जल्द ही तस्वीर भी साफ़ हो जाएगी. लेकिन इन सब के बीच कुछ इलाके में हिंसा की वारदातें सामने आई है. कई जगहों पर ट्रंप का विरोध हो रहा है तो कुछ जगहों पर स्पोर्ट में प्रदर्शन हो रहा है. इसी बीच ट्रंप का विरोध करने वाली भारतीय मूल की एक महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में महिला पुलिस वाले को गाली देते और चेहरे पर थूकते नजर आ रही है.  

ये वीडियो न्यूयॉर्क का है. जहां देवीना सिंह नाम की एक 24 साल की महिला ट्रंप के विरोध में प्रदर्शन कर रही थी. उस वक्त उसने मास्क भी नहीं पहना था. महिला वीडियो में पुलिस वाले को गाली देते दिखाई दे रही है, इसके बाद वह पुलिस वाले पर थूकती है, जिसके बाद पुलिसवाला देवीना को ग्राउंड पर गिरा देता है और उसे अरेस्ट कर लेता है.




मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रदर्शनकारियों ने शांतिपूर्ण तरीके से प्रोटेस्टे्स की शुरुआत की थी और ट्रंप के वोटों की गिनती पर आपत्ति जताने के बाद एंटी ट्रंप प्रदर्शनकारी अधिकारियों से गुहार लगा रहे थे कि हर वोट की गिनती होनी चाहिए.लेकिन रात होते-होते प्रोटेस्ट में शामिल लोग आक्रोशित हो गए और फिर पुलिस पर अंडे, कूड़ा फेंकने लगे, जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए कुछ लोगों को गिरफ्तार किया. 

देवीना सिंह का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अबतक लाखो लोग देख चुके हैं और इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.