तेलंगाना के होने वाले CM रेवंत रेड्डी का विवादित बयान, कहा - बिहार से बेहतर है हमारे राज्य का DNA, भाजपा बोली...हिंदी के खिलाफ हो रही साजिश

तेलंगाना के होने वाले CM रेवंत रेड्डी का विवादित बयान, कहा - बिहार से बेहतर है हमारे राज्य का DNA, भाजपा बोली...हिंदी के खिलाफ हो रही साजिश

DESK : रेवंत रेड्डी ने बिहार के डीएनए को लेकर एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। तेलंगाना के भावी सीएम ने कहा है कि -तेलंगाना का डीएनए बिहार से बेहतर है। मेरा डीएनए तेलंगाना का है और केसीआर का डीएनए बिहार का है।


दरअसल, तेलंगाना में हाल ही में विधानसभा का चुनाव हुआ है। इस चुनाव में कांग्रेस को बहुमत हासिल हुआ है। इसके बाद अब कांग्रेस के तरफ से बतौर सीएम रेवंत रेड्डी का नाम तय किया गया है। ऐसे में सीएम बनने से पहले कांग्रेस नेता ने एक टीवी चैनल पर इंटरव्यू देते हुए विवादित बयानबाज़ी की है। सीएम ने कहा कि -तेलंगाना का डीएनए बिहार से बेहतर है। मेरा डीएनए तेलंगाना का है और केसीआर का डीएनए बिहार का है।


मालुम हो कि, केसीआर का संबंध बिहार से रहा है। इनके संबंध बिहार के कुर्मी समुदाय से बताया जाता है।उनका पलायन बिहार से तेलंगाना में हुआ है। ऐसे में अब इनको लेकर तेलंगाना ने होने वाले सीएम ने यह बात की है। उन्होंने साफ़ तौर पर कहा है कि केसीआर का डीएनए ही अच्छा नहीं है, इसलिए नहीं मिला वोट।


वहीं, उनके इस बयान को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि तेलंगाना के होने वाले सीएम ने उत्तर भारतीयों का अपमान किया है। कांग्रेस ने हिंदुओं का अपमान किया है। विपक्ष विभाजन का बीज हो रहा है। कुछ लोग अभी भी देश में टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ है। कुछ लोगों का सोच हिंदी के खिलाफ है।