तेजस्वी यादव के काफिले में शामिल गाड़ी का एक्सीडेंट, ड्राइवर की मौत, 8 जवान घायल

तेजस्वी यादव के काफिले में शामिल गाड़ी का एक्सीडेंट, ड्राइवर की मौत, 8 जवान घायल

PURNIA : बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों जन विश्वास यात्रा पर निकले हुए हैं। ऐसे में अब उनकी इस यात्रा से जुड़ी बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। दरअसल, सोमवार देर रात तेजस्वी के काफिले में शामिल एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में गाड़ी के ड्राइवर की मौत हो गई जबकि आठ से अधिक जवान घायल हो गए हैं। 


मिली जानकारी के अनुसार, यह दुर्घटना पूर्णिया में बिलौरी पैनोरमा हाइट के पास हुई। जहां तेजस्वी यादव के जनविश्वास यात्रा के काफिले की एक गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी लेन में जा रही कार से टकरा गई। इस कार में सवार तीन अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।  सभी घायलों को इलाज के लिए जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। घायलो में से कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। 


वहीं, इस घटना को लेकर सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि कार और एस्कॉर्ट गाड़ी में टक्कर होने के बाद बीएमपी के जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। कार सवार का एयरबैग खुल जाने की वजह से वह लोग खतरे से बाहर है सभी का इलाज राजकीय मेडिकल कॉलेज में कराया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल पहुंचकर हादसे के बारे में जानकारी ली।


मालूम हो कि, तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा का दूसरा चरण 25 फरवरी से शुरू हुआ था और इसका समापन 28 फरवरी को होगा। दूसरे चरण के तहत लगभग 1400 किलोमीटर का रोड शो होगा। लोकसभा चुनाव से पहले तेजस्वी यात्रा बिहार में जन विश्वास यात्रा निकाल रहे हैं। उनकी ये यात्रा 20 फरवरी से शुरू हुई थी। उनकी यात्रा मुजफ्फरपुर से शुरू हुई थी। इस यात्रा के दौरान तेजस्वी सभी 38 जिलों का दौरा करेंगे। तेजस्वी की ये यात्रा 1 मार्च तक चलेगी। 


आपको बताते चलें कि, तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा राज्य के 33 जिलों को कवर करेगी।  तेजस्वी ने इस यात्रा की शुरुआत मुजफ्फरपुर से की थी. लोकसभा चुनाव से पहले तेजस्वी की इस यात्रा को काफी अहम माना जा रहा है। इससे पहले 2019 के आम चुनाव में तेजस्वी यादव की पार्टी आरजेडी को एक भी सीट नहीं मिली थ। बिहार की 40 लोक सभा सीटों में से 39 एनडीए और एक कांग्रेस के हिस्से में चली गई थी।