तेजस्वी यादव के रांची पहुंचने से पहले शिबू सोरेन से मिलने RJD के नेता पहुंचे हॉस्पिटल, जाना हालचाल

तेजस्वी यादव के रांची पहुंचने से पहले शिबू सोरेन से मिलने RJD के नेता पहुंचे हॉस्पिटल, जाना हालचाल

RANCHI: झारखंड मुक्ति मोर्चा सुप्रीमो और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. जिसके बाद उन्हें रांची के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है शिबू सोरेन मेदांता हॉस्पिटल के आईसीयू वार्ड में एडमिट हैं. उनकी हालत को देखने के लिए राजद नेता श्याम रजक ने अस्पताल जाकर शिबू सोरेन से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना. बता दे रांची में राजद के मजबूती के साथ गठबंधन को भी राजद बरकरार रखना चाहती है. इस दिशा में राजद रांची में कई कार्यक्रम हाल के दिनों में करने जा रही है जिस की शुरुआत तेजस्वी कल करेंगे.


जानकारी के अनुसार मुक्ति मोर्चा सुप्रीमो शिबू सोरेन को सास लेने में दिकत हो रही थी जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. इससे पहले उनकी तबियत 2020 में जब कोरोना उनको कोरोना हो गया था तब उनकी तबियत बिगड़ी थी. फिलहाल बताया जा रहा है चिंता की कोई बात नहीं है. छाती में इंफेक्शन है. वे जल्द ठीक होकर वापस घर जायेगे. 


हालांकि इलाज कर रहे नेफ्रोलॉजिस्ट डॉ अमित कुमार ने बताया शिबू सोरेन को किडनी और लंग्स में इंफेक्शन है. नेफ्रोलॉजी विभाग में इन्हें एडमिट कराया गया है. उनकी सुरक्षा को देखते हुए मेदांता में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी है