तेजस्वी को यात्रा के बाद मिलेगा लड्डू, बोले ललन सिंह ... बातों में फर्क समझें RJD, गलती स्वीकारना नहीं होती सफाई

तेजस्वी को यात्रा के बाद मिलेगा लड्डू, बोले ललन सिंह ... बातों में फर्क समझें RJD, गलती स्वीकारना नहीं होती सफाई

PATNA : केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने एक बार फिर बिहार के नेता विपक्ष तेजस्वी यादव को आड़े हाथों लिया है। ललन सिंह ने कहा है कि तेजस्वी यादव जहां चाहें वहां की यात्रा करें। किसी को भी यहां यात्रा करने से कोई रोक -टोक नहीं है। लेकिन, उनकी यात्रा का रिजल्ट लड्डू ही आने वाला है। इसलिए हमलोग उनकी यात्रा पर अपना ध्यान केंद्रित नहीं कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बातों का भी समर्थन दिया है और कहां है सीएम साहब ने सही बात कही है। 


दरअसल, दिल्ली से पटना पहुंचे केंद्रीय मंत्री ललन सिंह से जब यह सवाल किया गया कि जेपी नड्डा के कार्यक्रम में बिहार के सीएम ने कहा कि उनसे दो बार गलती हो गई अब वह गलती नहीं करेंगे और वापस से राजद के पास नहीं जाएंगे। लेकिन, उनके इस बयान पर राजद का कहना है कि नीतीश कुमार को सफाई देना क्यों पड़ रहा है। इसके बाद ललन सिंह ने कहा कि पहले राजद वाले को यह मालूम होना चाहिए की सफाई देना क्या होता है और गलती स्वीकारना क्या होता है ? यदि सीएम साहब अपनी गलती स्वीकार रहें हैं और इसमें सफाई की बात कहाँ से आती है। 


इसके अलावा उनसे जब लालू यादव की लाडली बिटियां की ट्वीट को लेकर सवाल किया गया कि उनका कहना है कि नीतीश कुमार अपने वादे पर कायम नहीं रहते हैं तो ललन सिंह ने कहा कि हर किसी के बातों को बेबजह ध्यान नहीं देना चाहिए। उनके बारे में हर कोई जानता है कि उनकी राजनीति समझ कैसी हैं। इसलिए जरूरी नहीं की उनकी बातों पर पलटवार किया जाए या फिर ध्यान दिया जाए। 


आपको बताते चलें कि, इस महीने के दुसरे सप्ताह से तेजस्वी यादव अपनी यात्रा पर निकलने वाले हैं जिसमें वह बिहार के तमाम जिलों में जाएंगे और फिर जनता को धन्यवाद देकर आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर फ़ीडबैक भी हासिल करेंगे। उधर, एनडीए के नेता भी अभी से ही चुनाव की तैयारी में लग गए हैं। इसको लेकर तमाम तरह की बैठक की जा रही है और निर्देश भी दिए जा रहे हैं।