तेजप्रताप ने लगवाया नया पोस्टर, तेजस्वी को फिर किया आउट

तेजप्रताप ने लगवाया नया पोस्टर, तेजस्वी को फिर किया आउट

PATNA : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और राजद विधायक तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर से राजधानी पटना की सड़कों पर नया पोस्टर लगवाया है. इन सारे पोस्टर में ख़ास बात ये है कि तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर से अपने छोटे भाई और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को पोस्टर से आउट कर दिया है. यानी कि तेजप्रताप यादव इस ओर साफ़ इशारा कर रहे हैं कि लालू के दोनों लाल के बीच कुछ भी ठीक नहीं है.


बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने ये नया पोस्टर कृष्ण जन्माष्टमी को लेकर लगाया है. राजधानी पटना की सड़कों पर कई जगह ये पोस्टर लगाए गए हैं. इन सारे पोस्टर में तेजप्रताप यादव, पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी की तस्वीरें दिख रही हैं. लेकिन बिहार के नेता प्रतिपक्ष और लालू के छोटे लाल तेजस्वी यादव आउट ऑफ़ द फ्रेम हैं. यानी कि इनकी तस्वीर को तेजप्रताप के नए पोस्टर पर भी जगह नहीं दी गई है.


आपको बता दें कि इससे पहले छात्र राजद की एकदिवसीय बैठक को लेकर पटना की सड़कों पर बड़े-बड़े पोस्टर लगाए गए थे. लेकिन उस वक़्त भी तेजस्वी यादव को इस पोस्टर में जगह नहीं दी गई थी. लेकिन उस वक़्त छात्र आरजेडी के तत्कालीन अध्यक्ष आकाश यादव की तस्वीर दी गई थी, जो अब लोजपा पारस गुट के छात्र विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए हैं. बताया जा रहा है कि इसपर भी छात्र आरजेडी की ओर से ये कृष्ण जन्माष्टमी का पोस्टर लगाया गया है लेकिन तेजस्वी के साथ प्रदेश अध्यक्ष गगन यादव को भी इसमें जगह नहीं दी गई है.


आपको बता दें कि पिछले दिनों आरजेडी के स्थापना दिवस समारोह के मौके पर भी इसी जगह पर पार्टी ने पोस्टर लगाया था. इसमें तेजस्वी के साथ-साथ लालू और राबड़ी की भी तस्वीर थी. लेकिन तेज प्रताप यादव को उस पोस्टर में जगह नहीं दी गई थी. स्थापना दिवस समारोह के मुख्य मंच पर भी लगे पोस्टर में तेज प्रताप यादव की तस्वीर गायब थी.