तेजप्रताप के साथ हुआ अद्भूत घटना, कल साई बाबा से मांगा भभूत और आज वह शिरडी से घर पहुंच गया

तेजप्रताप के साथ हुआ अद्भूत घटना, कल साई बाबा से मांगा भभूत और आज वह शिरडी से घर पहुंच गया

PATNA: बिहार के पर्यावरण,वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ एक अद्भूत घटना हुई है। दरअसल मामला शिरडी के साईं बाबा से जुड़ी हुई है। मंगलवार की देर शाम तेजप्रताप यादव अपने कमरे में साईं बाबा का एक सिरियल देख रहे थे। सिरियल में यह दिखाया गया कि कैसे बीमार लोगों को साई बाबा भभूत (उदी) लगाकर चंगा करते हैं। सिरियल देखने के बाद तेजप्रताप बाबा का ध्यान लगाने लगे उन्हें याद करने लगे। 


मन ही मन वे कहने लगे कि काश उन्हें भी आशीर्वाद स्वरूप भभूत (उदी) नसीब हो जाए। अगले दिन जब तेजप्रताप अपने आवास स्थित कार्यालय में गये तो टेबल पर जो कुछ दिखा उस पर वे विश्वास नहीं कर पा रहे थे। टेबल पर वही भभूत था जिसका जिक्र तेजप्रताप ने कल किया था। 


साईबाबा से मन ही मन कहा था यह आशीर्वाद स्वरूप उन्हें भी मिल जाता। उनके ऐसा सोचने मात्र से भभूत (उदी) साई बाबा शिरडी से आ गया। एक नहीं दो-दो भभूत का पैकेट देख तेजप्रताप काफी खुश थे। इसे अपने ऊपर साई बाबा की कृपा बतायी। उन्होंने कहा कि वे अब जल्द ही शिरडी साईबाबा का दर्शन करने जाएंगे। 


तेजप्रताप कहते हैं कि अपने पूरे लाइफ में उन्होंने ऐसा चमत्कार नहीं देखा है। हमने बाबा को कल याद किया। साईबाबा का सिरियल देखा जिसमें बाबा ने भभूत देकर लोगों को ठीक करते नजर आए। हमने कल दिल से बाबा को याद किया था। बाबा से भभूत मांगा जिससे हरेक बीमारी का नाश होता है। ये चमत्कार है बाबा का आशीर्वाद है हम सभी पर। 


हम तमाम लोग शिरडी गये हैं। जब तक जीवन रहेगा तब तक उनकी वाणियों और चमत्कार को लोगों को बताने का काम करेंगे। इस चमत्कार के बारे में तेजप्रताप ने बताया कि आज हम जैसे ही ऑफिस के केबिन में आए तो देखा की बाबा का भभूत रखा हुआ है। एक नहीं बल्कि दो-दो भभूत को देखकर मैं काफी प्रसंन्न हो गया। सबसे पहले हमने इसे प्रणाम किया फिर इसे अपने सीने से लगाया। तेजप्रताप ने बताया कि वो शिरडी के मेंबर हैं। हमने बाबा को याद किया तब यह हमारे पास पहुंचा है। साईबाबा की ताकत और चमत्कार को आज हमने देखने का काम किया है।