तेजप्रताप के बयान का चंद्रशेखर ने किया समर्थन, कहा- नफरत फैलाने वाले लोग देशद्रोही है..बीजेपी के लोग ही नफरत फैलाते हैं

तेजप्रताप के बयान का चंद्रशेखर ने किया समर्थन, कहा- नफरत फैलाने वाले लोग देशद्रोही है..बीजेपी के लोग ही नफरत फैलाते हैं

PATNA: पटना के नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ में 13 से 17 मई के बीच हनुमत कथा का आयोजन होने जा रहा है। 12 मई को बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री पटना आ रहे हैं। बिहार दौरे पर आ रहे आचार्य धीरेंद्र शास्त्री का विरोध लगातार जारी है। बिहार के मंत्री तेजप्रताप यादव ने एक बार खुलकर सामने आ गये हैं। धीरेंद्र शास्त्री को तेजप्रताप ने डरपोक और देशद्रोही तक कह डाला। 


यहां तक उन्होंने कहा कि बागेश्वर धाम वाले बाबा का आदमी उनके आवास पर माफी मांगने के लिए रोज आ रहा है। उनके आदमी का वीडियो हमारे पास है जल्द सबके सामने रखूंगा। तेजप्रताप के इस बयान के समर्थन में बिहार के शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर सामने आ गये हैं। पटना में मीडिया से बातचीत करते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि नफरत फैलाने वाले बीजेपी के लोग है। बीजेपी के लोग मोहब्बत वाले हैं नहीं। देश को बर्बाद करने वाले लोग बीजेपी के हैं। शिक्षा मंत्री ने कहा कि नफरत फैलाने वाले लोग देशद्रोही ही कहलाते है। बिहार में यदि कोई नफरत फैलाएगा तो उसकी इजाजत नहीं मिलेगी।


चंद्रशेखर ने कहा कि आशाराम बापू और राम-रहीम का हाल सबने देखा है। जब ऐसे बाबाओं की पोल खुलती है तब लोगों को पता चलता है इन बाबाओं की हकीकत। और सामने आता है इन ढोंगी बाबाओं का चेहरा। शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर ने कहा कि बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री खुद को शंभू और भगवान कहते हैं कितनी गजब बात है। ऐसे बाबा को हम दूर से ही प्रणाम करते हैं। धीरेंद्र शास्त्री के बिहार दौरे पर बोले कि प्रजातंत्र है कोई कही भी आ जा सकता है। किसी को मनाही नहीं है यह लोकतंत्र की खूबी है। लेकिन नफरत फैलाने की इजाजत किसी को नहीं मिलेगी। नफरत फैलाने वालों का हाल क्या हुआ है पहले भी लोग देख चुके हैं। 


बीजेपी पर हमला बोलते हुए शिक्षा मंत्री ने कहा कि नफरत फैलाने वाले बीजेपी के लोग है। बीजेपी के लोग मोहब्बत वाले हैं नहीं हैं। देश को बर्बाद करने वाले लोग बीजेपी के हैं। शिक्षा मंत्री ने कहा कि नफरत फैलाने वाले लोग देशद्रोही ही कहलाते है। बिहार में यदि कोई नफरत फैलाएगा तो उसकी इजाजत नहीं मिलेगी। वही द केरल स्टोरी पर उनसे सवाल किया गया तो चंद्रशेखर ने कहा कि केरल स्टोरी फिल्म के बारे में जब जानते ही नहीं है तो क्या बयान देंगे? जब इस फिल्म को देखेंगे तब ही इस पर कुछ कह पाएंगे। इसलिए थोड़ा इंतजार कीजिए फिल्म देखेंगे तब ही कुछ बता पाएंगे।