तेजप्रताप के आवास में जबरन घुसने की कोशिश, युवा आरजेडी के उपाध्यक्ष से मारपीट, थाने में केस दर्ज

तेजप्रताप के आवास में जबरन घुसने की कोशिश, युवा आरजेडी के उपाध्यक्ष से मारपीट, थाने में केस दर्ज

PATNA: इस वक्त की बड़ी खबर पटना से आ रही है जहां कुछ लोगों ने राजद नेता तेजप्रताप के 2 एम स्टैंड रोड स्थित आवास में जबरन घुसने की कोशिश की और युवा राजद के उपाध्यक्ष सृजन स्वराज के साथ मारपीट की। गौरव यादव पर जान से मारने का आरोप सृजन स्वराज ने लगाया है। 


सृजन स्वराज ने बताया कि 2 एम स्टैंड रोड स्थित तेजप्रताप के आवास में गौरव यादव अपने कुछ लोगों के साथ पहुंचे और जबरन आवास में घुसने की कोशिश की। सृजन स्वराज ने बताया कि इस दौरान उन्हें जान से मारने की धमकी दी गयी। इस संबंध में युवा राजद के उपाध्यक्ष सृजन स्वराज ने पटना के सचिवालय थाने में केस दर्ज कराया है। 


अपने आवेदन में सृजन स्वराज ने लिखा है कि 13 फरवरी की शाम 6 बजकर 30 मिनट पर तेजप्रताप यादव के आवास में अपने दस लड़कों के साथ जबरदस्ती आवास में घुसकर मुझे जान से मारने की धमकी दी। गौरव यादव दारु पीए हुए था इस बात का गवाह वहां के हाउस गार्ड हैं। सृजन स्वराज ने गौरव यादव पर तत्काल कार्रवाई की मांग की है। उनका कहना है कि मुझे अपने जान का खतरा गौरव यादव से बना हुआ है। मुझे सुरक्षा प्रदान किया जाए। सृजन स्वराज खासमहल रोड चिरैड़ाटाड़ पटना के रहने वाले हैं।