तेजस्वी यादव का आज तूफानी दौरा, धड़ाधड़ पांच चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित ; निशाने पर होंगे पीएम मोदी और सीएम नीतीश

तेजस्वी यादव का आज तूफानी दौरा, धड़ाधड़ पांच चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित ; निशाने पर होंगे पीएम मोदी और सीएम नीतीश

PATNA : लोकसभा चुनाव को लेकर एक तरफ जहां बीजेपी ने अपने स्टार प्रचारकों को चुनावी अभियान में उतार दिया है, वहीं महागठबंधन ने भी चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव मंगलवार को पांच जिलों का तूफानी दौरा कर महागठबंधन के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे। तेजस्वी के साथ गठबंधन में शामिल वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी भी मंच पर मौजूद रहेंगे।


दरअसल, तेजस्वी यादव मंगलवार की सुबह 11:30 बजे पटना एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर के जरिए सबसे पहले जमुई जाएंगे। जमुई में 12 बजे राजकीय बुनियादी विद्यालय, नूमर में आयोजित आमसभा में शामिल होंगे। जमुई में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद वह शेखपुरा के लिए रवाना हो जाएंगे। शेखपुरा के इस्लामिया हाई स्कूल में करीब एक बजे महागठबंधन के उम्मीदवार के पक्ष में लोगों से वोट की अपील करेंगे।


इसके बाद तेजस्वी करीब दो बजे नवादा पहुंचेंगे, जहां रजौली के सिरदला में जर्राह बाबा के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह गया के डोभी में करीब तीन बजे रैली को संबोधित करेंगे। गया से वे औरंगाबाद के लिए रवाना हो जाएंगे। जहां वे बसडीहा हाई स्कूल के खेल मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम साढ़े पांच बजे वापस पटना लौट आएंगे। सभी पांचों जनसभाओं में बीजेपी, पीएम मोदी और नीतीश उनके निशाने पर रहेंगे।