‘चले थे मोदी का सामना करने.. तास के पत्ते जैसे बिखर गए’ तेजस्वी के दावे पर मांझी का पलटवार

‘चले थे मोदी का सामना करने.. तास के पत्ते जैसे बिखर गए’ तेजस्वी के दावे पर मांझी का पलटवार

GAYA: देश के पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर I.N.D.I.A और NDA आमने सामने आ गए हैं। दोनों गठबंधन के नेता पांच राज्यों में सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं। जापान जाने से पहले तेजस्वी यादव ने कहा कि एनडीए के लोग घबरा गए हैं और उनकी हार तय है। तेजस्वी के इस बयान पर हम के संरक्षक जीतन राम मांझी ने पलटवार किया है।


गया में मीडिया से बातचीत के दौरान जीतन राम मांझी ने तेजस्वी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अखाड़ों में पहलवान हमेशा कहते हैं कि अबकी बार आओ, पटक देंगे तो वही बात ये लोग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि चले थे भारत के प्रधानमंत्री बनने, सभी दल एक होकर बीजेपी का सामना करेंगे, लेकिन आज स्थिति क्या है? ताश के पत्ते की तरह सब बिखर गए हैं।


मांझी ने कहा कि तेजस्वी यादव अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं का मन बहलाने के लिए और उनका मनोबल बढ़ाने के लिए इस तरह की बात कहते रहते हैं। पूर्व सीएम ने भी दावा किया है कि सभी पांच राज्यों में नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी। देश में नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है। बता दें कि सरकारी दौरे पर जापान जाने के लिए पटना से दिल्ली रवाना होने से पहले तेजस्वी ने पांच राज्यों में बीजेपी की हार का दावा किया था।