बिहार: तेजस्वी ने सरकार पर बोला हमला, कहा- NDA के 48 सांसद क्या झाल बजा रहे हैं?

बिहार: तेजस्वी ने सरकार पर बोला हमला, कहा- NDA के 48 सांसद क्या झाल बजा रहे हैं?

PATNA: बिहार में कोरोना का कहर जारी है। कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। हालत यह है कि अस्पताल में बेड कम पड़ गये है जिससे मरीजों को भारी फजीहत उठानी पड़ रही है। बिहार की बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोला है। 


तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा कि "बिहार के 40 में से 39 NDA सांसदों और पांच केंद्रीय मंत्रियों को नाक रगड़कर बिहारवासियों से माफ़ी मांगनी चाहिए कि इस संकट की घड़ी में वो जनता के किसी काम नहीं आ सकते। केंद्र गुजरात, उत्तर प्रदेश में DRDO, रक्षा मंत्रालय इत्यादि के माध्यम से ऑक्सीजन, डॉक्टर की व्यवस्था कर रही है लेकिन बिहार की नहीं"




तेजस्वी ने एक और  ट्वीट करते हुए केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोला। तेजस्वी ने यह लिखा कि "क्या नीतीश कुमार डबल इंजन सरकार जनित स्वास्थ्य आपदा के वक्त भी केंद्र सरकार से जरुरी मदद नहीं मांग सकते या केंद्र उनकी हैसियत और साख देख सहायता नहीं कर रहा? नीतीश जी, स्थिति स्पष्ट करें। बिहार एनडीए के कुल 48 सांसद क्या झाल बजा रहे हैं? क्या छुपकर चुप रहने के लिए जनता ने चुना था?"





नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ट्विटर पर लगातार सरकार पर हमलावर हैं। पिछले दिनों भी तेजस्वी ने सरकार पर हमला बोलते हुए लिखा कि  "क्या नीतीश जी के पास 12 करोड़ बिहारवासियों के वाजिब सवालों का जवाब है? क्या 16 वर्षों के मुख्यमंत्री यह बता सकते है कि विगत एक वर्ष में वह ऑक्सीजन तक की उपलब्धता सुनिश्चित क्यों नहीं करा सके? कोरोना प्रबंधन को लेकर वह क्या कर रहे थे?बिहार की स्वास्थ्य सेवा ICU में भर्ती क्यों है?"