तेजस्वी की आभार यात्रा पर सम्राट चौधरी ने कसा तंज, कहा..लालू के राज्य में क्या था? और आज क्या है? यह फर्क देखना चाहिए

तेजस्वी की आभार यात्रा पर सम्राट चौधरी ने कसा तंज, कहा..लालू के राज्य में क्या था? और आज क्या है? यह फर्क देखना चाहिए

MUNGER: बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी एक दिवसीय कार्यक्रम के दौरान हेलिकॉप्टर से अपने गृह जिला मुंगेर के तारापुर विधानसभा पहुंचे। मुंगेर के तारापुर में विकास कार्यों की समीक्षा की। इस दौरान मीडिया ने जब सवाल किया कि विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव देर रात आभार यात्रा पर निकले हैं। तब मीडिया के इस सवाल का जवाब देते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि यात्रा पर निकलने से कौन रोकता है? 


उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को यह भी देखना चाहिए कि कितना बिहार बदल गया। रोड, स्कूल और कॉलेज कितने बने है इसकी गिनती करनी चाहिए। सम्राट चौधरी ने तंज कसते हुए कहा कि लालू जी के राज में क्या था? और आज क्या है यह फर्क तेजस्वी को जरूर देखना चाहिए। 


इस दौरान तारापुर विधायक राजीव चौधरी, मुंगेर डीएम,एसपी व अन्य अधिकारियों के अलावे सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे। तारापुर पहुंचकर उन्होंने सबसे पहले अपनी माता पूर्व विधायक स्वर्गीय पार्वती देवी की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया। माता के तैलिय चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी और नमन किया। 


जिसके बाद तारापुर में चल रहे कई विकास के कार्यों का अवलोकन करने के लिए निकल गये। विकास कार्यों की समीक्षा करने के बाद उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि तारापुर के विकास के लिए वे कई योजनाओं को धरातल पर लाने का काम कर रहे है। चाहे बाइपास हो या कॉलेज का जीर्णोधार या स्टेडियम का निर्माण सभी की समीक्षा की गयी। तारापुर में विकास कार्यों की समीक्षा के बाद वो पटना के लिए प्रस्थान कर गए।