तेजस्वी के बचाव में उतरी राबड़ी देवी, बोली- मेरा बेटा है... सवाल उठाने वाले कौन

तेजस्वी के बचाव में उतरी राबड़ी देवी, बोली- मेरा बेटा है... सवाल उठाने वाले कौन

PATNA:  सत्ता पक्ष  के नेता लगातार तेजस्वी यादव के बिहार से गायब रहे पर सवाल उठा रहे हैं, लेकिन इस पर बचाव करने के लिए राबड़ी देवी सामने आई हैं. राबड़ी देवी कहा कि तेजस्वी मेरा बेटा है. जब मैं नहीं पूछ रही हूं तो दूसरे सवाल उठाने वाले कौन होते हैं. 

राबड़ी देवी ने कहा कि तेजस्वी यादव बिना काम के बाहर नहीं चाहते हैं. जब काम होता है तो वह जाते हैं. कोई इंसान घर में कैद रहता है क्या. वह अपने रिश्तेदारों का यहां भी नहीं जा सकता है. उसका काम बिहार की जनता देख चुकी है. उसने से पीएम से लेकर सीएम तक को चुनाव में अकेले  नचा दिया. उनका 30 हेलिकॉप्टर उड़ रहा था, लेकिन तेजस्वी एक हेलिकॉप्टर से सब पर भारी पड़ा. 

सत्ता पक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं

राबड़ी देवी ने कहा कि जेडीयू-बीजेपी नेताओं के द्वारा लालू प्रसाद यादव ऊपर सवाल पूछने पर कहा कि लोगों के पास कोई मुद्दा नहीं रहता है. लालू जी और लालू परिवार पर ही सवाल करते रहते हैं. वही तेजस्वी यादव के गायब रहने के सवाल पर राबड़ी देवी ने जेडीयू बीजेपी नेताओं को खूब सुनाया. राबड़ी ने कहा कि मेरा बेटा है कहीं भी जाए पूछने वाले दूसरे लोग कौन होते हैं. अपना काम धंधा है जाता रहता है घूमना चाहिए. घूमने फिरना स्वास्थ्य के लिए ठीक होता है. बता दें कि लगातार जेडीयू और बीजेपी केे नेता सवाल उठा रहे है  कि तेजस्वी यादव बिहार से लापता है.