प्रशांत-पवन प्रकरण पर तेजस्वी का तंज, नीतीश कुमार की विचारधारा में बहुत कंफ्यूजन है

प्रशांत-पवन प्रकरण पर तेजस्वी का तंज, नीतीश कुमार की विचारधारा में बहुत कंफ्यूजन है

PATNA : जेडीयू के अंदर मचे घमासान पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने तंज कसा है । नीतीश कुमार को उन्होनें वैचारिक रुप से कंगाल और दुर्लभ नेता बताते हुए कहा कि नीतीश की विचारधारा का पता उनके विद्धान नेताओं को भी नहीं है।


तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि आदरणीय नीतीश कुमार जी ऐसे नेता व ऐसी पार्टी के अध्यक्ष है जिनकी विचारधारा व वैचारिक दृष्टि की स्पष्टता उन्हीं की पार्टी के वरिष्ठ विद्वान नेताओं को मालूम नहीं है। आम जनता और कार्यकर्ताओं को तो छोड़ ही दिजीए। फिर तेजस्वी ने लिखा कि क्या वैचारिक रूप से कंगाल ऐसे दुर्लभ नेता और पार्टी कहीं और मिलेंगे?


बता दें कि विचारधारा को लेकर जेडीयू में अदरुनी घमासान मचा है।  दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी से जेडीयू के गठजोड़ करने के बाद पवन कुमार वर्मा ने सवाल खड़े किए थे और नीतीश कुमार से पार्टी की विचारधारा स्पष्ट करने को लेकर चिट्ठी लिखी थी, जिसपर नीतीश कुमार ने गुरुवार को स्पष्ट कह दिया कि पवन कुमार वर्मा फ्री हैं, जहां जाना चाहते हैं, जा सकते हैं। इसके बाद पवनवर्मा ने भी पलटवार करते हुए नीतीश कुमार को दो टूक कह दिया है कि छोड़ दूंगा पार्टी, लेकिन पहले जवाब तो दे दीजिए।