तेजस्वी ने सुशील मोदी को घेरा, बोले - CAA के मुद्दे पर PM मोदी और शाह से करें बात

तेजस्वी ने सुशील मोदी को घेरा, बोले - CAA के मुद्दे पर PM मोदी और शाह से करें बात

PATNA : बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी की तरफ से सीएए को लेकर ताजा बयान सामने आने के बाद विपक्ष ने घेराबंदी तेज कर दी है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि डिप्टी सीएम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से बातचीत करनी चाहिए। तेजस्वी ने कहा है कि सुशील मोदी को आज महसूस हो रहा है कि सीएए का विरोध बड़ा है।

शरजील पर साधी चुप्पी

तेजस्वी यादव ने शरजील इमाम को लेकर चुप्पी साध ली और कुछ भी बोलने से बचते रहे हैं। तेजस्वी ने कहा कि मैंने शरजील का बयान नहीं सुना है। इसलिए इस पर कुछ भी बोलना ठीक नहीं है। 

प्रशांत पर भी नहीं बोले तेजस्वी

प्रशांत किशोर पर जदयू के नेता निशाना साधा रहे हैं।  प्रशांत किशोर को लेकर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के द्वारा दिए गए बयान पर तेजस्वी कुछ नहीं बोले और कहा कि यह जेडीयू और प्रशांत किशोर के बीच का मामला है।  मुझे कुछ नहीं बोलना हैं। बता दें कि वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा है कि  बैठक में पीके और पवन वर्मा की कोई जरूरत नहीं है. पवन वर्मा और प्रशांत किशोर अब जेडीयू के लिए महत्वपूर्ण नहीं हैं. 

 

सुशील मोदी ने कहा-विरोध की उम्मीद नहीं थी

सुशील मोदी ने कहा है कि विपक्ष ने सीएए के मुद्दे पर आम लोगों के बीच भ्रम फैलाया है जिसके कारण लोग विरोध कर रहे हैं। हमें इतने बड़े विरोध की उम्मीद नहीं थी। विपक्ष को याद रखना चाहिए कि वो जितना भी इसका विरोध करेंगे उतना ही इसके खिलाफ धुव्रीकरण होगा और भाजपा मजबूत होगी। मोदी ने कहा कि सीएए के पक्ष में भी लोग खड़े हो रहे हैं, लेकिन मीडिया उनको वाजिब जगह नहीं मिल रही है। इसको लेकर ही तेजस्वी ने सुशील मोदी को घेरा हैंं.