तेजस्वी को पहले लेनी चाहिए थी वैक्सीन, सुशील मोदी बोले.. लालू-राबड़ी की चिंता हो रही है

तेजस्वी को पहले लेनी चाहिए थी वैक्सीन, सुशील मोदी बोले.. लालू-राबड़ी की चिंता हो रही है

PATNA : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने आज कोरोना की वैक्सीन ले ली. तेज प्रताप यादव को कई बार वैक्सीन लेने की सलाह दे चुके पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. सुशील मोदी ने कहा है कि तेजस्वी और तेजप्रताप ने टीका लेने में देर कर दी. उन्हें और पहले वैक्सीन लेनी चाहिए थी. तेजस्वी यादव वैक्सीन के मसले पर विरोधियों के निशाने पर थे. तेजस्वी ने पिछले दिनों पटना पहुंचने के बाद कहा था कि वह चाहते हैं कि देश की 70 फ़ीसदी आबादी को पहले वैक्सीन मिल जाए. इसके बाद तेजस्वी पर विरोधियों का हमला और तेज हो गया था. 


अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने वैक्सीन ले ली है. ऐसे में सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि देश के हर व्यक्ति को वैक्सीन लेना चाहिए. सरकार ने जो आयु वर्ग तय किया है उस मुताबिक सभी को वैक्सीन अवश्य लेना चाहिए. हालांकि सुशील कुमार मोदी ने आज एक बार फिर लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी को लेकर चिंता जताई. सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने भले ही वैक्सीन ले ली हो लेकिन लालू यादव और राबड़ी देवी ने वैक्सीन ली है या नहीं, यह स्पष्ट नहीं हो सका है. ऐसे में उनकी तस्वीर या जानकारी सामने आनी चाहिए कि दोनों ने वैक्सीन ले ली है या नहीं.



तेजस्वी यादव की तरफ से यह दावा किए जाने पर कि 3 महीने में नीतीश सरकार गिर जाएगी, सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू यादव भी ऐसी ही बात किया करते थे. दरअसल लालू यादव को हमेशा यह डर सताता रहता था कि उनके विधायक टूट जाएंगे ऐसे में अपने विधायकों को एकजुट बनाए रखने के लिए लालू यादव यह कहते रहते थे कि सरकार दो-तीन महीने में जाने वाली है. अब तेजस्वी यादव भी उसी फॉर्मेट पर बयान दे रहे हैं. हकीकत यह है कि नीतीश सरकार को कोई खतरा नहीं है. एनडीए गठबंधन अटूट है और हमें दूसरी पार्टी के विधायकों की कोई ज़रुरत नहीं है. 


बिहार के उप मुख्यमंत्री रह चुके सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा से मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच उनके कार्यालय में काफी देर तक बैठक चली. तक़रीबन डेढ़ घंटे तक दोनों नेताओं में बातचीत हुई और कई महत्वपूर्ण विषयों पर दोनों के बीच चर्चा हुई.