तेज रफ़्तार पिकअप ने महिला को रौंदा, मौके पर हुई मौत; लोगों ने किया सड़क जाम

तेज रफ़्तार पिकअप ने महिला को रौंदा, मौके पर हुई मौत; लोगों ने किया सड़क जाम

AURANGABAD : बिहार में  सड़क हादसे के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसे की वजह से लोगों की जान नहीं जा रही हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला औरंगाबाद से निकल कर सामने आ रहा है। जहां  तेज रफ्तार पिकअप ने महिला को रौंदा डाला है। जिसमें उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई, उसके बाद इस घटना को लेकर ग्रामीणों का आक्रोश व्याप्त हो गया और लोगों से सड़क जाम कर दिया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, औरंगाबाद में नेशनल हाइवे 19 पर एक तेज रफ्तार पिकअप ने अधेड़ महिला को रौंद दिया। उसके बादसड़क हादसे का शिकार बनी महिला की मौत हो गयी। यह घटना आज सुबह बिगहा मोड़ के पास हुई है। इस घटना के बाद मृतका की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरिहर बिगहा गांव निवासी सुरेंद्र यादव की पत्नी लालती देवी के रूप में हुई है। 


वहीं, घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया और प्रदर्शन करने लगे और मुआवजे की मांग लोग कर रहे हैं। प्रदर्शन के कारण वाहनों का आवागमन बाधित रहा। सड़क के दोनों तरफ वाहनों की भीषण जाम लग गई। जिसके बाद किसी तरह पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर  शांत करवाने की कोशिश में लगी हुई है। 


बताया जा रहा है कि,सोमवार को कामा बिगहा मोड़ के पास एक तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप ने पैदल सड़क पार कर रही एक 50 वर्षीय महिला को रौंद दिया। महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। घटना के बाद मृतका के परिजन व अन्य लोग बड़ी संख्या में मौके पर पहुंचे और जमकर विरोध प्रदर्शन किया। मिली जानकारी के अनुसार लालती देवी प्रतिदिन अपने घर से दूध बेचने शहर जाती थी। सोमवार की सुबह वह दूध लेकर शहर जाने के लिए निकली थी।  कामा बिगहा मोड पर सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप ने उसे रौंद दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।