तेज रफ़्तार का कहर ! अज्ञात वाहन ने बाइक सवार सब-इंस्पेक्टर की मौत, इस जगह मिली थी पोस्टिंग

तेज रफ़्तार का कहर ! अज्ञात वाहन ने बाइक सवार सब-इंस्पेक्टर की मौत, इस जगह मिली थी पोस्टिंग

PATNA : बिहार में सड़क हादसों के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई या दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजह से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला राजधानी पटना से निकल कर सामने आ रहा है। जहां दीघा-आशियाना रोड पर सड़क हादसे में एक सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई है। इस घटना के बाद पुलिस महकमे में मातम का माहौल कायम हो गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, दीघा-आशियाना रोड पर सड़क हादसे में एक सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई है। मृतक की पहचान राधे श्याम सिंह के रूप में की गई है, जो हाजीपुर पुलिस लाइन में तैनात थे। इस घटना की  पुष्टि  शास्त्री नगर थाना अध्यक्ष धर्मेद्र कुमार ने की है। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।


बताया जा रहा है कि, मृतक राधे श्याम सिंह रात दो बजे के आसपास हाजीपुर से पटना बाइक से आ रहे थे, इस दौरान अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इसके बाद केस दर्जकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल इस घटना को लेकर सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है। ताकि यह मालूम चल सके की मृत पुलिसकर्मी को कौन सी वाहन से टक्कर मारी है। 


उधर, अंतिम संस्कार से पहले उन्हें हाजीपुर पुलिस लाइन में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। राधे श्याम सिंह कैमूर के दुर्गावती थाना क्षेत्र के छाता गांव के रहने वाले थे। हाजीपुर से ड्यूटी खत्म करके रोज बाइक से पटना के राजीव नगर आते थे।