तेज प्रताप ने मुरली बजा कर PM मोदी को दिया चैलेंज, चूहे से CM नीतीश के कनेक्शन का भी खोला राज

तेज प्रताप ने मुरली बजा कर PM मोदी को दिया चैलेंज, चूहे से  CM नीतीश के कनेक्शन का भी खोला राज

PATNA : लालू के लाल तेजप्रताप यादव ने मुरली बजाते-बजाते पीएम मोदी को चैलेंज दे दिया है। वहीं सीएम नीतीश का चूहे से कनेक्शन भी सबके सामने उजागर कर दिया है। लोगों के बीच पहुंचे तेजप्रताप ने मुरली की धुन के बीच विरोधियों के खिलाफ राजनीतिक तान छेड़ दिया।lतेजप्रताप आज नीतीश के गृह जिला नालंदा में थे। 


तेजप्रताप यादव ने लोगों से कहा कि मैं आलराउंडर हूं एक नेता के साथ-साथ मेरे में कलाकार वाले भी सारे गुण मौजूद हैं। उन्होनें मुरली बजाकर जनता से पूछा कि मोदी जी भी मुरली बजा सकते हैं क्या ? तेजप्रताप यादव ने कहा कि भी मुरली बजा है और जो गरीब बूढ़ों को परेशान करेगा, बाद में उस पर सुदर्शन चक्र चलेगा। इनको (नीतीश कुमार) उखाड़ फेंकना है।  


वहीं तेज प्रताप यादव ने नीतीश कुमार पर बिल्कुल ही अनोखे अंदाज में हमला बोलते हुए सीएम नीतीश और बिहार के चूहों का कनेक्शन उजागर किया। उन्होनें कहा कि  अभी एक न्यूज फिर मिला है। फर्जी जो शिक्षक लोग थे इनके (नीतीश कुमार) राज में जो बहाल किए गए। फर्जीवाड़ा का जब चैकिंग हुआ। तब पता चला कि चूहा है न जो, वो फुदक-फुदक कर फाइलें नोचकर खा गया। क्योंकि इसमें नीतीश कुमार जी फंस जाते।