तमिलनाडु में बिहार के मजदूरों पर हमले के बाद एक्शन में CM नीतीश, मुख्य सचिव और DGP को दिए निर्देश

तमिलनाडु में बिहार के मजदूरों पर हमले के बाद एक्शन में CM नीतीश, मुख्य सचिव और DGP को दिए निर्देश

PATNA: तमिलनाडु में उत्तर बिहार मूल के मजदूरों पर जानलेवा हमले का मामला बिहार विधानसभा के चौथे दिन भाजपा ने इसे मुद्दा बनाकर सदन में हंगामा किया. अब इस मामले में CM नीतीश ने एक्शन लिया है. CM ने गुरुवार को ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि बिहार के मुख्य सचिव और डीजीपी को तमिलनाडु सरकार के अधिकारियों से बात करने का निर्देश दिया गया है.


CM नीतीश कुमार ने अपने ट्वीट के जरिए बताया कि समाचार पत्रों के माध्यम से तमिलनाडु में काम कर रहे बिहार के मजदूरों पर हो रहे हमले की जानकारी मिली है. सीएम ने लिखा कि बिहार के मुख्य सचिव एवं पुलिस महानिदेशक को निर्देश दिया गया है कि वो तमिलनाडु सरकार के अधिकारियों से बात करें और वहां रहने वाले बिहार के मजदूरों की सुरक्षा को सुनिश्चित करवाएं.


बता दें तमिलनाडु में हिन्दी भाषी मजदूरों पर जानलेवा हमला लगातार हो रहे हैं. स्थानीय लोगों द्वारा धारदार हथियार से मजदूरों पर हमला किया जा रहा है. इस हमले में करीब 4 दर्जन मजदूरों के घायल होने की सूचना है. जिसमें बिहार के मजदूर भी शामिल हैं. हिन्दी भाषियों पर हमला हफ्तेभर से जारी है. सबसे पहले त्रिपुर में हिंसा की घटना हुई थी जिसके बाद अब यह तमिलनाडू की राजधानी चेन्नई तक पहुंच गयी है.