टमाटर में छिपाकर झारखंड से पटना लाई जा रही थी शराब, 90 कार्टन विदेशी शराब को बिहार पुलिस ने पकड़ा

टमाटर में छिपाकर झारखंड से पटना लाई जा रही थी शराब, 90 कार्टन विदेशी शराब को बिहार पुलिस ने पकड़ा

ARWAL: बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है इसके बावजूद शराब तस्कर अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। शराब की खेप के साथ आए दिन शराब माफिया पकड़े भी जा रहे हैं। इस बार भी बिहार पुलिस ने टमाटर के बीच छिपाकर झारखंड से लाई गयी शराब की खेप को जब्त किया है। कलेर पुलिस ने टमाटर लदे  पिकअप वैन से 90 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया है। शराब को पटना ले जाया जा रहा था। लेकिन उससे पहले शराब की खेप को पुलिस ने पकड़ लिया। 


अरवल जिले की कलेर पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग 139 आग़ानूर मोड़ के समीप वाहन जांच के दौरान एक पिकअप वैन से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ ड्राइवर और खलासी को गिरफ्तार किया है। प्रभारी थानाध्यक्ष सत्यनारायण  सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग 139 आग़ानूर मोड़ के पास वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था। इसी क्रम में औरंगाबाद की ओर से आ रही एक पिकअप वैन को शक के आधार पर रोका गया। 


पुलिस को संदेह हुआ कि इसमें अवैध रूप से सामान रखा हुआ है। जिसके बाद गाड़ी को जब्त कर थाना परिसर में लाया गया जहां गाड़ी की ऊपरी हिस्सों में भारी मात्रा में टमाटर के कैरेट लोड किया गया था| जब टमाटर को हटाया गया तो उसके नीचे शराब की पेटियां दिखाई दिया|गिरफ्तार ड्राइवर की पहचान जगदीश सिंह और खलासी की सुरेश बिश्नोई के रूप में हुई है। दोनों राजस्थान के बीकानेर का रहने वाला है। दोनों ने पुलिस को बताया कि झारखंड के डाल्टनगंज में पिकअप वैन उन्हें दी गयी थी। पिकअप वैन को पटना सब्जी मंडी तक पहुंचाना था| फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।