स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त सचिव के भाई की संदिग्ध हालात में मौत, जाँच में जुटी पुलिस

स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त सचिव के भाई की संदिग्ध हालात में मौत, जाँच में जुटी पुलिस

DESK : कोरोना महामारी के बीच देशवासियों के सामने हर दिन केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से प्रेस वार्ता करने वाले संयुक्त सचिव लव अग्रवाल के भाई अंकुर अग्रवाल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। अंकुर अग्रवाल की मौत गोली लगने से हुई है। उनका शव सहारनपुर के पिलखनी इलाके से बरामद किया गया है। 


पुलिस ने जानकारी मिलने के बाद क्षेत्र से अंकुर अग्रवाल का शव बरामद किया है। शव के पास से एक लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद की गई है। अंकुर अग्रवाल जिले के जाने-माने चार्टर्ड अकाउंटेंट के जी अग्रवाल के बेटे थे। पुलिस ने पंचनामा के बाद अंकुर अग्रवाल का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। मामला बेहद हाईप्रोफाइल है इसलिए पुलिस छानबीन में जुट गई है। 


अंकुर अग्रवाल का शव जिस जगह से बरामद किया गया है वह सहारनपुर से तकरीबन 12 किलोमीटर दूर है। पिलखनी गांव हरियाणा के यमुनानगर और अंबाला की तरफ जाने वाले रास्ते पर पड़ता है। सहारनपुर ग्रामीण के एसपी अतुल शर्मा के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना सरसावा इलाके में पिलखनी के पास एक व्यक्ति की लाश खेत में पड़ी है। सबके पास लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद की गई है। एसपी का कहना है कि पुलिस लगातार तेजी के साथ इस मामले में जांच कर रही है और जल्द ही पूरा मामला सामने आ जाएगा।