‘हमलोग अपने काम में लगे हुए हैं.. उन लोगों को बिहार की चिंता नहीं’ सुशील मोदी पर तेजस्वी का पलटवार

‘हमलोग अपने काम में लगे हुए हैं.. उन लोगों को बिहार की चिंता नहीं’ सुशील मोदी पर तेजस्वी का पलटवार

PATNA: अयोध्या के राम मंदिर में भगवान श्रीराम की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा आगामी 22 जनवरी को होनी है लेकिन इससे पहले इसको लेकर सियासत गर्म हो गई है। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के यह कहने पर कि मंदिर की जगह अस्पताल का निर्माण कराया जाना चाहिए, इसपर सुशील मोदी ने तेजस्वी पर हमला बोला था। अब तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी पर पलटवार किया है। तेजस्वी ने कहा है कि किसी और के बारे में कहने से पहले उन्हें खुद के बारे में बताया चाहिए, वे अपना फ्यूचर क्यों बता रहे हैं।


तेजस्वी ने कहा है कि हमलोग अपने काम में लगे हुए हैं, वे क्या करते हैं नहीं करते हैं वही जानें कि क्या हो रहा है और क्या नहीं हो रहा है। किसी और के बारे में कहने से पहले उन्हें खुद के बारे में कहना चाहिए। वे अपने बारे में अपना फ्यूचर क्या बता रहे हैं। आज भी देखिए कितना बड़ा काम हुआ है। जो खिलाड़ी मेडल जीतकर आएं हैं उन्हें सरकारी नौकरी दिया जा रहा है। सभी लोगों को आज नियुक्ति पत्र बांटा गया है। हम लोगों ने तो जो वादा किया उसे पूरा करने का काम कर रहे हैं।


उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में दूसरे फेज के जो लाखों की तादात में जो नवनियुक्त शिक्षक हैं उन्हें नियुक्ति पत्र दिया जाएगा। नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा दिया जा रहा है लेकिन इन सब मुद्दों पर तो कोई कुछ नहीं बोल रहा है, क्यों नहीं बोल रहे हैं। बिहार के विकास की चिंता तो इन लोगों को है ही नहीं। एक एक काम को किया जा रहा है, लोगों को नौकरी बांटी जा रही है। जिस वादे के साथ सत्ता में आए हैं उसे पूरा कर रहे हैं।


वहीं नीतीश कुमार से मुलाकात के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि हम उपमुख्यमंत्री हैं और वे मुख्यमंत्री हैं। हमलोग मजबूती के साथ सरकार चला रहे हैं तो हम लोगों की मुलाकात तो होगी ही, हमलोग मिलेंगे ही इसमें कोई अलग बात है क्या, इन लोगों को किसी से कोई मतलब नहीं है। टीवी में आने के लिए ये लोग कुछ भी बोल सकते हैं। वहीं राम मंदिर पर दिए खुद के बयान के सवाल पर तेजस्वी ने कहा की छोड़िए न ये सब हमको इस पर कुछ नहीं बोलना है।