सुशील मोदी बोले-तेजस्वी को अज्ञातवास पर जाने से रोकने के लिए उपचुनाव में वोटरों ने दे दिया वोट

सुशील मोदी बोले-तेजस्वी को अज्ञातवास पर जाने से रोकने के लिए उपचुनाव में वोटरों ने दे दिया वोट

PATNA: बिहार में विधानसभा की पांच सीटों पर हुए उपचुनाव में NDA की करारी हार पर सुशील मोदी की नया नजरिया सामने आया है. सुशील मोदी ने आज कहा कि इस उपचुनाव के रिजल्ट का सिर्फ इतना ही महत्व है कि तेजस्वी यादव को अज्ञातवास पर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. तेजस्वी जिसे वर्ल्ड कप की ट्रॉफी समझ रहे हैं वो सिर्फ सांत्वना पुरस्कार है. 

सुशील मोदी का ट्वीट 

उपचुनाव में करारी के हार बाद सुशील मोदी ने आज फिर राजद पर हमला बोला. मोदी ने कहा  " बिहार विधानसभा की  पांच सीटों पर हुए उपचुनाव में एक जमाने के स्वयंभू किंगमेकर लालू प्रसाद की पार्टी मात्र दो सीट जीत पाई.  राजद के लिए इस परिणाम का इतना ही महत्व होगा कि अब तेजस्वी प्रसाद यादव को पांच महीने में दूसरी बार अज्ञातवास पर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. वोटरों ने जो सांत्वना पुरस्कार दिया है, उसे वे वर्ल्ड कप की ट्रॉफी समझ रहे हैं. पार्टी जीत का जश्न डरावने अंदाज में मनाकर अपने 15 साल वाले दौर की याद ताजा करा रही है."

ओवैसी की इंट्री राजद-कांग्रेस के लिए खतरा

सुशील मोदी बोल रहे हैं कि किशनगंज में ओवैसी की पार्टी के उम्मीदवार की जीत एनडीए के लिए नहीं बल्कि राजद-कांग्रेस के खतरा है. ट्वीटर पर सुशील मोदी ने लिखा है "किशनगंज में कट्टरपंथी सोच वाले ओवैसी की पार्टी का जीतना सेक्युलर राजनीति की दुहाई देने वालों के लिए बड़ी चुनौती है.  इससे यह भी संदेश मिलता है कि अल्पसंख्यक मतों पर एकाधिकार का राजद-कांग्रेस का दावा खोखला था. "