सुशील मोदी ने कहा- कठिन दौर से बिहार को निकाला है और इस दौर से भी पटना को निकालेंगे

सुशील मोदी ने कहा- कठिन दौर से बिहार को निकाला है और इस दौर से भी पटना को निकालेंगे

PATNA:  जल जमाव को लेकर अपने घर पर हुए हंगामा और घेराव के बाद बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा कि चुनौती को अवसर में बदलेंगे  और समस्याओं का समाधान भी हमलोग ही करेंगे. काम करने वालों से ही लोग अपेक्षा करते हैं. कठिन दौर से बिहार को निकाला है. इस दौर से भी पटना को निकालेंगे.

तेजस्वी पर साधा निशाना

मोदी ने कहा कि महागठबंधन का सबसे बड़ा दल राजद जिनको मित्र दलों से सलाह किये बिना मुख्यमंत्री-पद का उम्मीदवार घोषित कर चुका है, उनका सामान्य ज्ञान यह है कि वे जयंती और पुण्यतिथि में अंतर नहीं समझते. उनके माता-पिता के राज में विकास नहीं हुआ इसलिए वे विकास, साइंस या तकनीक को अच्छा नहीं मानते. जनता को लालटेन युग में रखने वाली पार्टी बैलेट पेपर से चुनाव चाहती है ताकि पहले की तरह हथियार के बल पर बूथ लूट कर राज किया जा सके. 

कांग्रेस दे रही उपदेश

महागठबंधन में शामिल हर दल दूसरे को कुर्बानी की नसीहत दे रहा है. जिन्होंने विधानसभा उपचुनाव की पांच में से चार सीटें अपने पास रख लीं, वे केवल महादलित समाज से त्याग की आशा कर रहे हैं. विधानसभा और लोकसभा की एक-एक सीट पर चुनाव लड़ने का फैसला करने वाली कांग्रेस उपदेश दे रही है कि दूसरों को अपने बारे में कम, राज्य के हित में ज्यादा सोचना चाहिए. राजद और कांग्रेस ने दूसरों के बारे में सोचा होता तो बिहार उनके लंबे शासन में पिछड़ा राज्य न बना होता.