सुशील मोदी का बड़ा बयान, बिहार में अपराधी बेलगाम है और पुलिस शराबबंदी में लगी है

सुशील मोदी का बड़ा बयान, बिहार में अपराधी बेलगाम है और पुलिस शराबबंदी में लगी है

VAISHALI: बिहार में अपराधी बेखौफ हो गये हैं और एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। बीते शनिवार को विद्युत कर्मी सुशील तिवारी की भी हत्या अपराधियों ने अहले सुबह कर दी थी। जब वे अपनी दुकान पर बैठे थे तब हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था। इस घटना के बाद मृतक सुशील तिवारी के शोकाकुल परिवार से मिलने के लिए आज बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी वैशाली पहुंचे। जहां पहुंचकर उन्होंने पीड़ित परिवार का धांधस बढ़ाया और बिहार में बढ़ते क्राइम को लेकर नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला। 


इस घटना को लेकर बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने नीतीश कुमार को घेरा। कहा कि पूरा पुलिस प्रशासन शराबबंदी में लग गया है। पुलिस का बस एक ही काम रह गया है। मुंह में लगाकर सुंघों और जेल भेज दो। क्राइम पर लगाम लगाने के लिए सुशील मोदी ने बिहार सरकार को यह सलाह दी कि शराबबंदी से जुड़े मामले को एक्साइज ही देखें। उत्पाद विभाग के कर्मियों की संख्या बढ़ाई जाए। पुलिस को केवल लॉ एंड ऑर्डर के लिए छोड़ दें और उत्पाद विभाग को शराब के लिए। 


उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस के लिए दोनों काम एक साथ संभव नहीं है। यही कारण है कि बिहार में अपराध की घटनाएं बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि बिहार में अपराधी का मन इतना बढ़ा हुआ है कि उनको जेल जाने का भी डर नहीं है। उनको पता है कि मुकदमा चलेगा नहीं और साल दो साल में वे बाहर आ जाएंगे। वहीं उन्होंने बिहार सरकार को सलाह देते हुए कहा कि दोनों काम पुलिस के बस का नहीं है इसलिए एक्साइज में लोगों को बढ़ाइए और पुलिस को लॉ एन्ड ऑर्डर के लिए छोड़ दीजिए। 


दरअसल सुशील मोदी मृतक के परिजनों से मिलने हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के मदारपुर उनके घर पहुंचे थे जहां मृतक के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी और तत्काल वैशाली एसपी से फोन पर बात कर घटना की जानकारी ली। वही मीडिया से बात करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि इस मामले में पूरी गहराई के साथ जांच होनी चाहिए। क्योंकि मृतक के पिता की भी हत्या 10 साल पहले हुई थी। सुशील मोदी ने परिवार के लोगों के लिए सुरक्षा की मांग की। कहा कि इस घटना से पूरा परिवार दहशत में है।