सुशांत के कुक को CBI ने लिया हिरासत में, टीम कर रही है पूछताछ

सुशांत के कुक को CBI ने लिया हिरासत में, टीम कर रही है पूछताछ

MUMBAI: सीबीआई की टीम मुंबई पहुंचते ही एक्शन में आ गई है. सुशांत सिंह राजपूत के कुक नीरज को टीम ने हिरासत में लिया है. जिस गेस्ट हाउस में टीम रूकी है वही पर नीरज से पूछताछ कर रही है. 

सुशांत के मौत से पहले दिया था जूस

सुशांत के जिस कुक से सीबीआई की टीम पूछताछ कर रही है उसने ही सुशांत के सुसाइड से पहले जूस दिया था. सीबीआई की टीम आज सुशांत के फ्लैट पर जाकर भी जांच करेंगी. बताया जा रहा है कि सीबीआई की 3 टीम है. तीनों टीम जांच को लेकर अलग-अलग काम कर रही है. 

एक टीम बांद्रा पुलिस स्टेशन में पहुंची

सीबीआई की एक  टीम बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची हुई है. सीबीआई की SIT टीम बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से मिलने पहुंची. सभी ऑफिशियल डॉक्यूमेंट्स लिए जाएंगे. एजेंसी अब तक केस में की गई सभी जानकारी, फॉरेंसिक सबूत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट, दर्ज किए गए बयानों का हैंडओवर लेगी.

कल हुई थी सीबीआई की बैठक 

गुरुवार को जांच को लेकर सीबीआई मुख्यालय में सीबीआई की एसआईटी की बैठक हुई थी. सीबीआई डीआईजी सुवेज हक को सीबीआई और मुंबई पुलिस के बीच नोडल अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया था. सीबीआई एसआईटी की मदद के लिए फॉरेंसिक विज्ञान विशेषज्ञों और विश्लेषकों की एक टीम बनाई गई है. इसके अलावे इस केस की जांच कैसे आगे बढ़ाए जाए इसको लेकर भी चर्चा हुई. जांच को लेकर पहले ही एसआईटी का एलान हो चुका है. एसआईटी का नेतृत्व सीबीआई के ज्वाइंट डायरेक्टर मनोज शशिधर करेंगे. उनके अलावा गगनदीप गंभीर, एसपी नूपुर प्रसाद और एडिशनल एसपी अनिल यादव इस टीम का हिस्सा होंगे.