नवंबर में शादी करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, घरवालों ने कर ली थी मुंबई जाने की पूरी तैयारी

नवंबर में शादी करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, घरवालों ने कर ली थी मुंबई जाने की पूरी तैयारी

PATNA : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर से देश सदमे में है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर क्रिकेट के महानायक सचिन तेंडुलकर ने यह खबर सामने आने के बाद दुःख व्यक्त किया. सुशांत से जुड़ी हुई इस वक्त एक बड़ी खबर पूर्णिया से सामने आई है. सुशांत सिंह राजपूत इसी साल नवंबर में शादी रचाने वाले थे.


बिहार के पूर्णिया जिला स्थित बरहरा कोठी मलडीहा में उनके पैतृक आवास पर लोगों की भीड़ जमा हो गई है. सुशांत की मौत की खबर ने पूरे परिवार को अंदर से झकझोर कर रख दिया है. सुशांत सिंह की बड़ी मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. इसी बीच एक बड़ा खुलासा हुआ है. सुशांत के चचेरे भाई पन्ना कुमार सिंह ने मीडिया को बताया कि सुशांत इसी साल नवंबर में शादी करने वाले थे. खुद उनके घरवालों से सुशांत की बातचीत हुई थी. उन्होंने कहा कि पूरे परिवार ने मुंबई जाने की तैयारी की थी. हालांकि उनकी शादी किससे होने वाली थी. इस बात का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है.



सुशांत सिंह राजपूत ने अचानक इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इस बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाज़ी होगी. हालांकि पुलिस का कहना है कि सुशांत डिप्रेशन का इलाज करा रहे थे. पिछले कुछ दिनों से सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री रिया चक्रबर्ती एक दूसरे के काफी करीब देखे जा रहे थे. हाल के दिनों में कई बार दोनों सितारे हॉलीडे पर भी एक साथ देखे गए. अब जब सुशांत नहीं रहे तो कहा ये भी जहा रहा है कि उनके और रिया के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या दोनों  के बीच दूरियां आ गई थीं. हालांकि सुशांत और रिया ने कभी भी अपने रिश्तों को लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा, लेकिन कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा जाता रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.




हाल के एक इंटरव्यू में भी सुशांत से अपने रिश्ते पर रिया ने कहा था कि न सुशांत ने इसे कुबूल किया और न मैंने. तो ये सच नहीं है. उन्होंने सुशांत को अपना अच्छा दोस्त बताया था. रिया ने ये भी कहा था कि वो दोनों यशराज फिल्म्स में जब थे तब से एक दूसरे को जानते हैं. इसके अलावा उनका कहना था कि दोनों के मैनेजर भी लंबे वक्त तक एक ही रहा. इंटरव्यू में रिया ने भले ही उन्हें दोस्त करार दिया हो लेकिन ये भी कहा था, "मैं उनके बारे में नहीं जानती, लेकिन मेरे लिए वो सुपर क्यूट और अट्रैक्टिव है. लेकिन मैं नहीं जानती कि वो मेरे बारे में क्या सोचता है."



बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे कई समय तक साथ रहने के बाद अचानक ही अलग हो गए थे. दोनों के ब्रेकअप से फैन्स काफी दुखी और शॉक्ड थे. सुशांत ने अंकिता के साथ हुए ब्रेकअप पर अपनी बातें शेयर की थीं. उन्होंने कहा था कि अंकिता के साथ मेरे रिश्ते और ब्रेकअप के बारे में जानने के लिए अब कुछ बचा नहीं है. मेरे रिलेशन या ब्रेकअप के पीछे मेरी पर्सनल वजह होगी, जिसे मैं ऑफिशयली बताने में विश्वास नहीं रखता. सुशांत एक सिंगिंग रिएलिटी शो में फिल्म के प्रमोशन के लिए आए थे. इस दौरान एक कंटेस्टेंट ने इमोशनल गाना गाया था तो सुशांत काफी भावुक हो गए थे. रोने लगे थे. अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद वह काफी टूट गए थे. बता दें कि अंकिता और सुशांत की दोस्ती शो 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच प्यार हो गया. 6 साल तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों साल 2016 में ही अलग हो गए थे.