सुशांत की मौत के पीछे अंडरवर्ल्ड का हाथ ! दोस्त ने कहा- आत्महत्या नहीं, मर्डर किया गया था

सुशांत की मौत के पीछे अंडरवर्ल्ड का हाथ ! दोस्त ने कहा- आत्महत्या नहीं, मर्डर किया गया था

PATNA :  बिहार के रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री के ऊपर कई सवाल उठ रहे हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले कई सुपरस्टार्स, प्रोडूसर और डायरेक्टर इंडस्ट्री पर ही सवाल उठा रहे हैं. कंगना रनौत, केआरके, शेखर कपूर जैसे लोग सुशांत के साथ न्याय की मांग कर रहे हैं. इसी बीच सुशांत की दोस्त व बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने एक बड़ा बयान दिया है.


एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड को मर्डर बताया है. पायल रोहतगी ने सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड को लेकर उनके सायकायट्रिस्ट पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस ने सुशांत की मौत को आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर बताया है. पायल रोहतगी वीडियो में कह रही हैं कि ''जितना भी मैं सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बारे में पढ़ती हूं, उतना ही मुझे गुस्सा आता है... सुशांत सिंह राजपूत का खून किया गया है. यह सुसाइड नहीं, बल्कि मर्डर है.''




इस वीडियो में सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि पायल रोहतगी ने 'अंडरवर्ल्ड ग्रुप' का नाम लिया है. वीडियो में ठीक 5 मिनट 34 सेकंड्स पर पायल को यह कहते सुना जा रहा है कि "बॉलीवुड की चकाचौंध के पीछे बहुत कुछ राज़ है. ये कौन सी राज है, ये धीरे-धीरे सबको पता चल जायेगा. मुंबई पुलिस प्रॉपर इन्क्वारी कर रही है. मुंबई पुलिस के ऊपर 'अंडरवर्ल्ड गैंग' की ओर से कोई प्रेसर (दबाव) नहीं बनाना चाहिए.  इन्क्वारी में पुलिस पर ये दबाव नहीं बनना चाहिए की आप ये कहो जो दुनिया कह रही है कि यह आत्महत्या है, ये एक मर्डर भी हो सकता है क्योंकि एक दुपट्टे से लटककर इतने फ़ीट आदमी की मौत नहीं हो सकती है."






पायल ने आगे  सुशांत के सायकायट्रिस्ट के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं उन्हें जानती हैं. मैं अपने एक फ्रेंड के कहने पर उनसे मिली थी, जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की एक फिल्म भी निर्देशित की है. इंटरनेट पर सायकायट्रिस्ट की रिपोर्ट मौजूद है, जिसमें बताया गया है कि उन्होंने सुशांत के बायपोलर डिसऑर्डर का इलाज किया. लेकिन डॉक्टर के पास जो भी डिप्रेशन के साथ जाता है, वह उसका इलाज बायपोलर डिसऑर्डर का ही करते हैं. मैं खुद भी उनके पास गई थीं और उनकी दवाइयों से लोग और डिप्रेस हो जाते हैं.



नेपोटिज्म को लेकर अब तक लोग सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट और अनन्या पांडे समेत कई एक्ट्रेस को क्रिटिसाइज किया जा रहा है. स्टारकिड्स पर कई आरोप लग रहे हैं. भाई-भतीजावाद के मुद्दे पर ट्रोलर्स और बॉलीवुड में काम करने वाले हीरो-हीरोइन सवाल उठा रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद से ही उनके फैन्स नेपोटिज्म को लेकर स्टारकिड्स पर जमकर निशाना साध रहे हैं. उनका मानना है कि इंडस्ट्री के बाहर होने की वजह से लोगों ने उन्हें काम नहीं दिया, जिसके चलते तनाव में आकर उन्होंने खुदकुशी कर ली.




पायल ने आगे सोनम कपूर को लेकर कहा उन्होंने मुझे ब्लॉक कर दिया है. मतलब मेरे वीडियोज उनके पास पहुंचे हैं.. सोनम जो कर्म की बात करती हैं उन्हें मैं बता दूं कि कर्म के बारे में तो उन्हें अब पता चलेगा जब उनकी फिल्में लोग थिएटर नहीं देखने जाएंगे. इस वीडियो को शेयर करते हुए पायल रोहतगी ने कैप्शन में लिखा, ''सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर हुआ था''. इस वीडियो पर कमेंट कर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. बता दें कि सुशांत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई है.






सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले को मुंबई पुलिस सुलझाने में लगी हुई है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ऐसा क्या हुआ था कि सुशांत ने सुसाइड करने का फैसला लिया. एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर बड़ा आरोप लगाते हुए बिहार के मुजफ्फरपुर में केस किया गया है. उनके ऊपर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया था.



मुजफ्फरपुर में अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने बॉलीवुड की 8 बड़ी हस्तियों पर मामला मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की कोर्ट में दर्ज कराया था. जिसमें सलमान खान, संजय लीला भंसाली समेत 8 को आरोपी बनाया गया था. मंगलवार को उसी मामले में अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने चार और बॉलीवुड की हस्तियों को आरोपी बनाया है. जिसमें महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, रिया चक्रवर्ती और कीर्ति सेनन का नाम शामिल है. इनके ऊपर परिवाद दर्ज कराया गया है. इनके ऊपर हत्या और साजिश का आरोप लगाया गया है. कोर्ट ने मामले को स्वीकार करते हुए 3 जुलाई की तिथि मुकर्रर की है.



इससे पहले बीते शनिवार को मुजफ्फरपुर में मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में पताही निवासी कुंदन कुमार ने फ़िल्म एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर परिवाद दर्ज कराया था. कुंदन कुमार ने अपने परिवाद में आरोप लगाया है कि सुशांत को छल पूर्वक प्रेम जाल में फंसा कर अपने विश्वास के भरोसे में लिया और उनके साथ मानसिक और आर्थिक शोषण करती रही साथी साथ उनके सहयोग से अपने फिल्मी करियर में उछाल लेती रहें और जब मकसद पूरा हो गया तब सुशांत सिंह राजपूत को अपने जीवन से दूध की मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिया.