सुशांत और सारा थे रिलेशनशिप में, फिल्म सोनचिरैया के फ्लॉप होते ही तोड़ ली रिश्ता

सुशांत और सारा थे रिलेशनशिप में, फिल्म सोनचिरैया के फ्लॉप होते ही तोड़ ली रिश्ता

MUMBAI: सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए खुलासा हो रहे हैं. अब सुशांत के दोस्त ने एक नया खुलासा किया है और कहा कि सुशांत सिंह और सारा अली खान रिलेशनशिप में थे. लेकिन जब फिल्म सोनचिरैया जैसी फ्लॉप हुई सारा ने ब्रेकअप ले लिया.


सैमुअल होकिप ने कहा कि फिल्म केदारनाथ के शूटिंग के दौरान सुशांत और सारा को प्यार हो गया था. उस दौरान दोनों को जुदा करना मुश्किल लग रहा था. सुशांत और सारा एक-दूसरे की बहुत रिस्पेक्ट करते थे. जो आज कल के रिश्तों में कम ही देखने को मिलता है. लेकिन सुशांत कि फिल्म सोन चिरैया के फ्लॉप होते ही वह सुशांत से अलग हो गई.



सैमुअल होकिप ने कहा कि सारा अली खान ने बॉलीवुड माफियाओं के दवाब के कारण ही सुशांत से रिश्ता से खत्म कर ली. सैमुअल ने यह भी दावा किया कि सुशांत के सभी स्टाफ का भी सारा काफी इज्जत करती थी.  सारा अली खान फिल्म केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत की एक्ट्रेस की थी. बता दें कि सुशांत रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखड़े के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुके थे. सुशांत 14 जून को मुंबई में अपने घर में सुसाइड कर लिया था. हालांकि इस सुसाइड को परिजनों ने मर्डर बताया था. अब इस केस की सीबीआई जांच करने वाली हैं. इससे पहले बिहार पुलिस भी मुंबई में जाकर केस की जांच कर चुकी है.