ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #warriors4ssr, बहन श्वेता से लेकर अंकिता तक ने शेयर की तस्वीरें

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #warriors4ssr, बहन श्वेता से लेकर अंकिता तक ने शेयर की तस्वीरें

DESK : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए जस्टिस फॉर सुशांत कैंपिंग के बाद अब ट्विटर पर वारियर्स फॉर सुशांत ट्रेंड कर रहा है इस कैंपेन में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कृति के साथ-साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी भी जुड़ गए हैं इन सभी ने तस्वीरें साझा करते हुए सुशांत को न्याय दिलाने की मांग की है. 


सुशांत सिंह राजपूत को लेकर रोज ट्विटर पर कुछ न कुछ ट्रेंड करता रहा है. सुशांत केस की सीबीआई जांच से पहले लोग सीबीआई जांच की मांग को लेकर ट्रेंड करा रहे थे. #DemocracyDemandCBIForSSR. जब नीतीश कुमार ने सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी तो #NitishKumar4SSR ट्रेंड करने लगा. #WhoKilledSushant सच जाने के लिए हैज टैग के साथ ट्रेंड कराया गया.


रिया चक्रवर्ती पर पटना में केस दर्ज होने के बाद जब बिहार पुलिस मुंबई पहुंची तो मुंबई पुलिस जांच करने में सहयोग नहीं कर रही थी. इसको लेकर भी सुशांत के फैंस ने #MumbaiPoliceSoldOut ट्रेंड कराया. जब बिहार पुलिस कई सबूत और खुलासा करने लगी तो इस दौरान #BiharPolice ट्रेंड करने लगा. सुशांत सिंह राजपूत को लेकर लगातार हजारों फैंस ट्विटर पर कुछ ना कुछ रोज ट्रेंड कराते रहते हैं. सभी लोग चाहते हैं कि इस केस की सच्चाई जल्द सामने आ जाए.