सुशांत की मौत के बाद इस शख्स को डेट कर रही रिया चक्रवर्ती, एक्ट्रेस को दोबारा हुआ प्यार

सुशांत की मौत के बाद इस शख्स को डेट कर रही रिया चक्रवर्ती, एक्ट्रेस को दोबारा हुआ प्यार

DESK : फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती को काफी फ़ज़ीहत झेलनी पड़ी थी। लेकिन अब सुशांत की मौत के 2 साल बीत जाने के बाद वे अब अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं। रिया ने अपना प्यार भी ढूंढ लिया है। रिया अब एक शख्स को डेट करने लगी हैं। इस खबर की चर्चा अब तेज़ हो गई है। आइये आपको बताते हैं कि रिया चक्रवर्ती को दोबारा जिससे प्यार हुआ है आखिए वो शख्स है कौन। 




रिया चक्रवर्ती के बॉयफ्रेंड लोकप्रिय ओटीटी अभिनेत्री के भाई हैं और मुंबई के एक बड़े बिजनेसमैन भी हैं। रिया की ज़िंदगी में सुशांत की जगह लेने वाले शख्स बंटी सजदेह हैं। हालांकि इसको लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। बताया जा रहा है कि रिया अपनी लव लाइफ को प्राइवेट ही रखना चाहती हैं। इसकी वजह ये भी है कि अगर वे इस रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी कहेंगी तो सुशांत के फैंस उन्हें ट्रोल करने लग जाएंगे। 




आपको बता दें, बंटी सजदेह सोहेल खान की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस सीमा सजदेह के भाई हैं। वे एक टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के मालिक हैं। रिया ने सुशांत को दो सालों तक डेट किया था। उनकी मौत के बाद रिया काफी टूट गई थी लेकिन अब उनकी ज़िंदगी में फिर से रंग भर गया है और अब वे आगे बढ़ गई हैं।